Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर सीएम योगी का पहला रिएक्शन, जानें क्या कहा

सीएम योगी ने कहा कि यह बीजेपी की अब तक की सबसे बड़ी विजय है। 17 नगर निगमों में से सभी नगर निगमों में एक साथ पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल करने में सफल हुई है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 13, 2023 17:30 IST
योगी आदित्यनाथ, सीएम, यूपी- India TV Hindi
Image Source : फाइल योगी आदित्यनाथ, सीएम, यूपी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शहरी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत को सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम बताया है। लखनऊ में जीत के जश्न के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने यह बात कही। सीएम योगी ने कहा कि यह बीजेपी की अब तक की सबसे बड़ी विजय प्राप्त की है। 17 नगर निगमों में से सभी नगर निगमों में एक साथ पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल करने में सफल हुई है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीता का श्रेय पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रही डबल इंजन की सरकार और कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया। उन्होंने कहा इसी का परिणाम है कि बीजेपी को इतनी बड़ी जीत हासिल हुई है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये जनादेश सबके सामने है। राज्य में 200 पालिका है। इस बार हमने 2017 के मुकाबले दोगुनी से भी ज्यादा सीट जीती है। नगर पंचायतों में भी हमने अभूतपूर्व जीत प्राप्त की है। नगर निगम में 1420 वार्ड है। इनमें से भी हम दोगुनी संख्या में जीत रहे है

सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम, केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक भी मौजूद थे। सीएम योगी ने शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संंपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग को भी धन्यवाद दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement