Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: Shekhupur की जनता ने जो कहा वो SP के हौसलें पस्त करने के लिए काफी है, देखें Video

इस बार शेखूपुर सीट पर 14 फरवरी को वोटिंग होगी. 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे.

Bhawna Arora Edited by: Bhawna Arora
Updated on: February 15, 2022 19:59 IST

Highlights

  • शेखूपुर सीट पर 14 फरवरी को वोटिंग होगी
  • भाजपा के धर्मेंद्र कुमार सिंह शाक्य मौजूदा विधायक हैं
  • 2008 में परिसीमन के बाद यह विधानसभा सीट अस्तित्व में आई

नोएडाः इस बार शेखूपुर सीट (Shekhupur Seat) पर 14 फरवरी को वोटिंग होगी । 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। इसी चुनावी घमासान के बीच इंडिया टीवी (India TV)'  का खास कार्यक्रम 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच पहुंचा । जहां क्षेत्र की जनता ने अपने विचार हमारे साथ साझा किए । इलाके के जनता ने बताया कि कोरोना काल के समय महीने में दो-दो बार मुफ्त राशन मिला । वहीं कई लोगों का मानना है कि रोजगार के अवसर कम हुए हैं । वहीं एक बुजुर्ग ने कहा कि इलाके के लोग अखिलेश के शासनकाल में अधिक सुरक्षित थे । लोगों ने कहा कि पहले इलाके में बिजली का एक ही ट्रांसफार्मर था । लेकिन मौजूदा सरकार में यहां पांच ट्रांसफार्मर लगाए गए । जिससे इलाके के लोगों को बिजली की आपूर्ति की समस्या से निजात मिली । इलाके की जनता ने मौजूदा सरकार और पिछली सरकारों के कार्यकाल में हुए कामों को लेकर अपने विचार हमारे साथ साझा किए । 

उत्तर प्रदेश की शेखूपुर विधानसभा सीट बदायूं जिले का हिस्सा है । 2008 में परिसीमन के बाद यह विधानसभा सीट अस्तित्व में आई थी । शेखूपुर सीट पर कभी नंबर छह पर रहने वाली भाजपा 2017 के चुनाव में नंबर एक पर पहुंच गई । भाजपा के धर्मेंद्र कुमार सिंह शाक्य ने यहां जीत हासिल की । 2022 में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी बढ़ चुकी है । इस बार शेखूपुर विधानसभा सीट पर भाजपा और सपा के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल सकती है । दोनों दलों के नेताओं ने अपनी अपनी पूरी ताकत यहां झोंक दी है । इस बार शेखूपुर सीट पर 14 फरवरी को वोटिंग होगी । 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे । इसी चुनावी घमासान के बीच इंडिया टीवी (India TV)'  का खास कार्यक्रम 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच पहुंचा । जहां क्षेत्र की जनता ने आगामी विधानसभा चुनाव और इलाके की समस्याओं को लेकर अपने विचार हमारे साथ साझा किए ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement