Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: इस बार Hathras की जनता का 'हाथ' किसके साथ, कौन होगा विजयी? देखें Video

उत्तर प्रदेश की हाथरस विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी का हमेशा से ही दबदबा रहा है। साल 1996 से लेकर 2012 तक यहां पर बसपा ने चुनाव जीती है। लेकिन 2017 में इस सीट पर भाजपा के हरि शंकर महोर विजयी हुए।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 09, 2022 9:09 IST

Highlights

  • BSP लगातार 20 साल से इस सीट पर जीती है
  • 2017 विधानसभा चुनाव में ये सीट गई थी भाजपा के खाते में
  • जनता का मूड जानने के लिए देखें पूरी चर्चा

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: उत्तर प्रदेश में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। इंडिया टीवी की स्पेशल शो 'ये पब्लिक है सब जानती है' की टीम ग्राउंड पर जनता का मूड और किस पार्टी की राजनीतिक हवा किस ओर बह रही है, जानने  के लिए निकली है। इसी कड़ी में हमारी टीम अयोध्या के बाद अब हाथरस पहुंची है। यहां हमने जनता के चुनावी नब्ज को टटोलने की कोशिश की है। आखिर इस बार यहां की जनता का आशीर्वाद किसके माथे सजेगा? किसका होगा तिलक? 

दरअसल, उत्तर प्रदेश की हाथरस विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी का हमेशा से ही दबदबा रहा है। साल 1996 से लेकर 2012 तक यहां पर बसपा ने चुनाव जीती है। लेकिन 2017 में इस सीट पर भाजपा के हरि शंकर महोर विजयी हुए ।

इंडिया टीवी से बातचीत में एक व्यक्ति ने कहा, "जब शासक अच्छा होता है तो बहुत चीजें सही हो सकती है। आज बहुत कुछ बदला है। यदि कोई व्यक्ति रात में निकलता है तो वो कहता है कि आज का हाथरस वो हाथरस नहीं रहा।" हालांकि, लोगों ने ये भी कहा कि रोजगार की दिक्कतें हैं।

यहां के लोगों से प्रमुख मुद्दों पर खास बातचीत... देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement