Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

तेलंगाना चुनाव: सिद्धू ने सीएम के सी राव को बताया ‘अलीबाबा’, बेटा और बेटी को कहा 'चोर'

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके परिवार के सदस्यों को "अलीबाबा 40 चोर" जैसा बताया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: December 01, 2018 8:44 IST
नवजोत सिंह सिद्धू (File Photo)- India TV Hindi
नवजोत सिंह सिद्धू (File Photo)

हैदराबाद: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को "अलीबाबा 40 चोर" जैसा बताया। 

सिद्धू ने राव, उनके मंत्री बेटे के टी रमाराव, सांसद बेटी कविता और दो अन्य रिश्तेदारों की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘मैंने ‘अलीबाबा 40 चोर’ के बारे में सुना था। ये एक पुरानी कहानी है। यहां (तेलंगाना में) तो अलीबाबा और चार चोर हैं।’’ कांग्रेस नेता ने यहां संवादाताओं से कहा कि KCR गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं। 

इस बीच, कांग्रेस के पूर्व सांसद और तेलंगाना में पार्टी के कार्यकारी प्रमुख मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि TRS प्रमुख के चंद्रशेखर राव कभी भी मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण नहीं दे सकते क्योंकि ये कानूनी रूप से संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि इसपर उन्हें लोगों को जवाब देना चाहिए कि वो कैसे मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Telangana Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement