Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ये 'एक्ट ईस्ट पॉलिसी' और सुशासन की जीत है, त्रिपुरा का जनादेश ऐतिहासिक: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं इन राज्यों की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने गुड गवर्नेंस का समर्थन किया, यह बीजेपी और हमारे सहयोगी दलों की एक्ट ईस्ट पॉलिसी की जीत है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2018 18:00 IST
PM modi- India TV Hindi
Image Source : PTI PM modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर त्रिपुरा, मेघालय और नागलैंड के चुनाव परिणामों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं इन राज्यों की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने गुड गवर्नेंस का समर्थन किया, यह बीजेपी और हमारे सहयोगी दलों की एक्ट ईस्ट पॉलिसी की जीत है। हम इन राज्यों की जनता की उम्मीद और उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के परिणाम की जीत को ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा कि यह शून्य से शिखर तक का सफर है। यह बीजेपी के कार्यकर्ताओं और उनके समर्पण का परिणाम है जो वर्षों से जमीनी स्तर पर वहां कार्य कर रहे थे। आपको बता दें कि रुझानों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल चुका है। वहीं मेघालय और नागालैंड में भी पार्टी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tripura Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement