Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गोविंदा को पसंद आई भांजे विनय आनंद की नई अलबम 'सईंया बनादै बेबी डॉल हो'

विनय आनंद और गायिका देवी का अलबम 'सईंया बनादै बेबी डॉल हो' के गाने फिल्म अभिनेता गोविंदा को भी काफी पसंद आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 13, 2020 14:09 IST
vinay anand and govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विनय आनंद और गोविंदा

भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने कलाकार विनय आनंद और गायिका देवी का अलबम 'सईंया बनादै बेबी डॉल हो' के गाने फिल्म अभिनेता गोविंदा को भी काफी पसंद आए हैं। इसका खुलासा स्वयं उनके भांजे और अभिनेता विनय आनंद ने की है। कुछ दिनों पहले फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज इस अलबम को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है।

इस अलबम की सफलता को लेकर विनय आनंद ने बताया, "मैं इस सफलता से खुश हूं। खासकर देवी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक इंटरटेंमेंट के लिए अपनी आवाज दी।"

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले जब यह गाना तैयार हो रहा था, तब उन्होंने इसे अपने मामा गोविंदा को सुनाया था। गाना सुनाने का मकसद ये भी था कि इस गाने में उनके नाम का भी जिक्र हुआ है।

आनंद बताते हैं, "गाना सुनकर गोविंदा ने उन्हें शाबासी दी और कहा कि वह उनके नाम का जिक्र कर सकते हैं। यह हक है। साथ ही उन्होंने इस गाने के लिए शुभकामनाएं भी दी।"

विनय आनंद ने बताया कि इस गाने के सक्सेस के बाद वे देवी के साथ कई और नए अलबम लेकर आने वाले हैं। उनकी इच्छा है कि वे फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक एंटरटेंमेंट से भोजपुरी के दूसरे सुपर स्टार सिंगर पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, दिनेशलाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे लोगों को भी जोड़ें।

उल्लेखनीय है कि इस अलबम में आवाज देवी और विनय आनंद की है। लिरिक्स संतोष पुरी का है और म्यूजिक डायरेक्टर गोविंद ओझा हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement