Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Viral: सपना चौधरी ने 'बांगरो' सॉन्ग पर देसी स्टाइल में किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2021 11:17 IST
sapna chaudhary viral dance video on bangro song latest instagram post  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ITSSAPNACHOUDHARY Viral: सपना चौधरी ने 'बांगरो' सॉन्ग पर देसी स्टाइल में किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video  

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके डांस के लोग दीवाने हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग बांगरो पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बांगरो पर शानदार एक्सप्रेशंस देते हुए डांस कर रही हैं। उनका देसी अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना है, जिसके साथ कानों में हैवी ईयरिंग्स कैरी किए है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

'ओ मेरे ढोलना' गाने पर डांस करती नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

फैंस कर रहे हैं डांस की तारीफ 

व्यूज की बात करें तो सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कमेंट्स की बौछार लग गई है। लोगों ने ये भी बताया कि सपना उनकी फेवरेट डांसर हैं। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement