Friday, April 26, 2024
Advertisement

होली पर रिवीज हुए ये गाने मचा रहे हैं धूम, अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज़

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नया गाना 'बुढ़वन के उठ गइल बल्ला' रिलीज हुआ है। इस गाने 15 फरवारी 2021 रिलीज किया गया था, जिसे अब तक हजारों व्यूज़ मिल चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 23, 2021 16:41 IST
dinesh lal yadav, nirahua - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/AADISHAKTI FILMS होली पर रिलीज हुआ निरहुआ का नया गाना

होली के मौके पर हर साल भोजपुरी गानों की धूम रहती है। इस साल भी होली के नजदीक आते ही तमाम सिंगर्स अपना-अपना गाना रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नया गाना 'बुढ़वन के उठ गइल बल्ला' रिलीज हुआ है। इस गाने 15 फरवारी 2021 रिलीज किया गया था, जिसे अब तक हजारों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने को भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ने ही खुद गाया है। गाने को टी-सीरीज की तरफ रिलीज किया गया है जिसका म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है और इसे प्यारे लाल यादव ने शब्दों से सजाया है। 

गौर करने वाली बात यह कि निरहुआ की तरफ गाए गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, मगर फिर भी फैंस इस गाने के ऑडियो वर्जन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी निरहुआ ने अपने फैंस के लिए ये सौगात पेश की है, जिसे फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं।  

निरहुआ के फोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोड़ी लोगों को कापी पंसद आती है। फैंस उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी के दीवाने हैं जिसका सबूत यहा कि इस जोड़ी के गानों पर लाखों व्यूज मिलते हैं।

वहीं इन दिनों दीपिका ओझा का एक नया गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के बोल हैं 'फगुनवा में पागल बनवले बाड़'। इस भोजपुरी सॉन्ग को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया और सुशांत सिंह और कुमार चंदन की तरफ से डायरेक्ट किया गया है। सॉन्ग का म्यूजिक खुद सिंगर दीपिका ओझा ने दिया है। 

यहां पढ़ें

फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज का ऐलान, 'रूही' के बाद डराने और गुदगुदाने को तैयार फिल्म 

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement