Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

Bollywood star kid wants to work with Akshara Singh: अक्षरा सिंह के लुक्स और एक्टिंग के दीवाने सिर्फ भोजपुरी भाषा बोलने वाले लोग नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार किड्स भी हैं। क्योंकि अब एक स्टार किड ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 18, 2023 14:43 IST
Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AKSHARASINGH Akshara Singh

Bhojpuri Actress Akshara Singh: बॉलीवुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ फिल्म करना चाहते हैं। नमाशी चक्रवर्ती, अक्षरा के बड़े फैन भी हैं और उनके साथ हिंदी और भोजपुरी में फिल्में करने के ख्वाहिशमंद हैं। यह बात उन्होंने खुद अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही है। नमाशी चक्रवर्ती ने ये बातें पटना में कहीं, जब वे अपनी फिल्म 'बैड बॉय' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। तब नमाशी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और कहा कि वे अक्षरा सिंह के साथ हिंदी और भोजपुरी में फिल्म बनाना चाहते हैं। 

क्या बोले नमाशी चक्रवर्ती 

नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड के बड़े निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म से 'बैड बॉय' से अपने फिल्मी करियर का आगाज कर रहे हैं। वे फिल्म की अभिनेत्री अमरीन के साथ मिलकर देश भर में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वे पटना में थे, जब उनसे पत्रकरों ने पूछा कि क्या वे भोजपुरी में फिल्म करना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में नमाशी चक्रवर्ती ने बेबाकी से कहा कि बिल्कुल करूंगा। उन्होंने कह कि मैं अक्षरा सिंह का बड़ा फैन हूं। उनके साथ बिल्कुल काम करना चाहूंगा। 

'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

यूपी-बिहार में अब तक है मिथुन की दीवानगी 

मालूम हो कि नमाशी चक्रवर्ती के पिता मिथुन चक्रवर्ती की फिल्मों को बिहार और यूपी में खूब पसंद किया जाता रहा है। अब उनके बेटे फिल्मी पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। जहां वे अपनी फिल्म के प्रमोशन को आए थे और यहां उन्होंने सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया और उनके साथ फिल्म बनाने के इच्छा जाहिर कर दी। जिसके बाद अब फिल्मी गलियारे में ये चर्चा जोरों पर है कि क्या अक्षरा सिंह, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती के साथ फिल्म करेंगी? इस सवाल का जवाब भविष्य का गर्भ में हैं। लेकिन यह बात तय है कि अक्षरा सिंह की अदाओं के दीवाने लोग देश भर में हैं। 

माधुरी दीक्षित ने खरीदी कीमती लग्जरी कार, चंद सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार, एक्ट्रेस ने इतने करोड़ किए खर्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement