Monday, June 17, 2024
Advertisement

आम्रपाली दुबे ने बीच पर सोलह श्रृंगार कर निरहुआ संग किया रोमांस, दोनों का ये डांस वीडियो मचा रहा तहलका

यूट्यूब पर आए दिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई न कोई गाना वायरल होते रहता है। अब हाल ही में भोजपुरी की इस मशहूर जोड़ी का एक और डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बीच पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 26, 2024 18:55 IST
 Nirahua, Aamrapali Dubey- India TV Hindi
Image Source : X निरहुआ-आम्रपाली दुबे का ये डांस वीडियो उड़ा रहा गर्दा

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं। आए दिन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इसी बीच अब हाल ही में दोनों का एक और नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से न सिर्फ निरहुआ बल्कि फैंस को भी दीवाना बना रही हैं। 

फैंस को भा रहा निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जिस वायरल गाने की हम बात कर रहे हैं , वो 'पजोरबा सात ना' है। ये गाना  फिल्म 'संगयोग' का। वैसे को इस गाने को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन अब ये गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों द्वारा काफी सुना जा रहा है। तभी तो यह वीडियो सिर्फ छह दिन पहले एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। और अब तक इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे सोलह श्रृंगार कर बीच पर निरहुआ संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। हर गाने की तरह इस गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया है।  

हिट है आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी  

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं। जहां एक तरफ आम्रपाली का नाम भोजपुरी की टॅाप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है। तो वहीं निरहुआ भी भोजपुरी के सुपर हिट एक्टर और सिंगर कहलाते हैं। उन्होंने 'हमको ऐसा वैसा न समझो' से साल 2006 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' से भी निरहुआ को पहचान मिली। साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शा वाला' ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। 2010 तक निरहुआ कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement