Friday, March 29, 2024
Advertisement

Holi 2022 Song: होली पर 'बवाल करेंगे' खेसारी और अक्षरा, गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Holi 2022 Bhojpuri Song:भोजपुरी के गाने होली के मौसम को और रंगीन बनाने का काम करते हैं। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'बवाल करेंगे' को खूब देखा जा रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 17:12 IST
Holi 2022 Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav Akshara Singh Bawal Karenge on Holi the song is rocking th- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE खेसारी और अक्षरा 

Highlights

  • खेसारी और अक्षरा की जोड़ी ने फिर किया कमाल
  • होली पर खेसारी और अक्षरा का नया गाना खूब आ रहा पसंद
  • खेसारी और अक्षरा के साथ बवाल मचाने के लिए रहें तैयार

Holi 2022 Bhojpuri Song: होली में उल्लास, हुड़दंग और बवाल ना हो तो फिर होली कैसा! खासकर भोजपुरी के गाने होली के मौसम को और रंगीन बनाने का काम करते हैं। इस बार भी होली के भोजपुरी गाने इंटरनेट पर धमाल मचा आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'बवाल करेंगे' को खूब देखा जा रहा है। वास्तव में ये गाना इस होली में बवाल कराने वाला है। खेसारी और अक्षरा आपके साथ मिलकर बवाल करने वाले हैं।

खेसारी और अक्षरा की जोड़ी एक बार फिर होली के रंग में नशा डालने आ गई है। इस होली को खास बनाना है तो फिर इनका गाना 'बवाल करेंगे' अपने प्ले लिस्ट में शामिल करें। ये गाना होली के मूड को मस्ताना करने का काम कर सकता है।

भोजपुरी का होली गाना 'बवाल करेंगे' खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने गाना गाया है। इस गाने पर कमेंट भी खूब हुआ है। इन दोनों के आवाज को पसंद किया जा रहा है। हिंदी और भोजपुरी दोनों प्रकार के शब्द इस गाने को खास बनाने का काम कर रहे हैं।

अक्षरा और खेसारी का 'बवाल करेंगे' गाना यहां पर देखें और सुनें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement