Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bhojpuri film: पवन सिंह और काजल राघवानी फिर चलाएंगे जादू, 'धर्मा' का धांसू ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri film Dharma Trailer: भोजपुरी फिल्म 'धर्मा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में पवन सिंह की अदाकारी की तारीफ हो रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 26, 2022 11:54 IST
Bhojpuri film Dharma- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Pawan Singh and Kajal Raghavani Bhojpuri film Dharma

Highlights

  • डबल रोल में धमाल मचा रहे पवन सिंह
  • ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस
  • खूब हो रही है तारीफ

Bhojpuri film Dharma Trailer: कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड के साथ भोजपुरी फिल्म जगत भी अब रफ्तार पकड़ रहा है। लगातार बड़े बैनर की फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसी बीच अब की फिल्ममेकर राज जयसवाल और डीआरजे फिल्म्स की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म 'धर्मा' का ट्रेलर सावन के पावन महीने में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में पवन सिंह का अंदाज और उनका एक्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

पवन सिंह के दो अंदाज एक साथ 

ट्रेलर की शुरुआत पवन सिंह के खतरनाक एक्शन से होती दिख रही है, जिसमें वो धोखा देने वाले और बगावत करने वाले लोगों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में पवन सिंह दो शेड्स में दिखाई दे रहे हैं, पहले लुक में वो स्मार्ट बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे लुक में गेरुवा वस्त्र धारण किये दिख रहे हैं। डीआरजे म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

मुस्लिम किरदार में काजल 

इस फिल्म में जहां पवन सिंह साधू के वेश में दिख रहे हैं वहीं एक्ट्रेस काजल राघवानी मुस्लिम किरदार में नजर आ रही हैं, साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता सयाजी शिंदे भी अहम किरदार में दिख रहे हैं। 'धर्मा' का ट्रेलर देखने से पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी कहीं न कहीं धर्म से जुड़ी हुई है। फिल्म का कॉन्सेप्ट पूरी तरह से नया दिख रहा है। 

ये है पूरी टीम 

फिल्म के ट्रेलर के बारे में निर्देशक अरविंद चौबे कहते हैं कि फिल्म में एक्शन, इमोशन, कॉमेडी, अच्छे संवाद और डांस का तड़का भी है। फिल्म की कहानी ऐसी है जिसे हर वर्ग के दर्शक देखना पसंद करेंगे। फिल्म के निर्माता राज जायसवाल हैं। सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव फिल्म के लेखक हैं। छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत फिल्म के संगीतकार हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों में पवन सिंह, काजल राघवानी, ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आलोक सिंह, प्रकाश जैस और सयाजी शिंदे है। फिल्म के स्पेशल गाने में चांदनी सिंह ठुमके लगाती नजर आएंगी। 

इसे भी पढ़ें- 

Sapna Choudhary शादी के बाद सास से हैं परेशान? सुनाया कैसे होती है तकरार, Watch Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement