Saturday, July 13, 2024
Advertisement

पवन सिंह का वो भोजपुरी गाना जो विदेश में भी मचा चुका तहलका, 17 साल बाद भी सुन झूमने लगते हैं लोग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज भी हिट है, जिसे सुनने के बाद आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएंगे। 17 साल पहले रिलीज हुआ पवन सिंह का यह गाना आज भी यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 17, 2024 23:11 IST
Pawan Singh Bhojpuri song Lollipop Lagelu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने हिला दिया था यूट्यूब

भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। आज हर कोई भोजपुरी गाना सुनते ही नाचने लगता हैं। वहीं कुछ गाने ऐसे भी है जिन्हें रिलीज हुए सालों हो गए हैं, लेकिन वो आज भी लोगों के बीच सुपरहिट हैं। आज हम जिस गाने के बारे में आपको बताने वाले हैं उसे रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी ये गाना सोशल मीडिया और यूट्यूब के साथ-साथ विदेशो में भी धूम मचा रहा है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की जिनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज भी हिट लिस्ट में शामिल है।

पवन सिंह का ये गाना विदेश में भी मचा चुका है धूम

'तू लगवेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्टिक, जिला टॉप लागेलु हो जिला टॉप लागेलु…' अब शायद आप आगे की लाइंस अपने आप ही गुनगुनाने लगे होंगे। पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज भी कहीं भी बज जाए तो लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। इस गाने की बीट ही ऐसी है कि हर कोई डांस करने लगता है। 'लॉलीपॉप लागेलू' पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम स्टार्स डांस कर चुके हैं। वहीं इस गाने में पवन सिंह को देखकर कोई भी एक झलक में नहीं पहचान पाएंग। उनका लुक कुछ ऐसा है कि जिसे देखकर आपको पहचानने में कुछ समय लगा थ।

पवन सिंह के लॉलीपॉप लागेलू का जलवा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने गानों के साथ फिल्मों को लेकर भी छाए रहते हैं। सुपरहिट भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना साल 2007 में रिलीज हुआ था और तब से लेकर अभी तक यह गाना लोगों की पसंद बना हुआ है। बता दें कि सुपरस्टार पवन सिंह एक बेहतरीन गायक के साथ-साथ अच्छे अभिनेता भी हैं। हालांकि इस बीच पवन सिंह एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी धमाका मचा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement