1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज को 2 साल पूरे, कलाकारों ने किया याद

फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज को 2 साल पूरे, कलाकारों ने किया याद

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2020 22:39 IST
फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज को 2 साल पूरे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TARAN_ADARSH फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज को 2 साल पूरे

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' के रविवार को दो साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर फिल्म के कलाकार नीना गुप्ता, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने इसमें काम करने को याद किया। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया।

उन्होंने लिखा, "बधाई हो के 2 साल।" अभिनेत्री सान्या गुप्ता ने कहा, "बधाई हो की जो चीज सबसे अच्छी लगती है, वो है इसकी स्क्रिप्ट..यह एक अनकही कहानी है। 'बधाई हो' मेरे लिए सिर्फ एक सामान्य अनुभव नहीं था, यह मेरे लिए एक पथ-प्रदर्शक परियोजना रही है। मैंने फिल्म में कड़ी मेहनत की है और यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी।"

'बधाई हो' की रिलीज को 2 साल पूरे, आयुष्मान ने बताई फिल्म की खासियत

अभनेत्री नीना गुप्ता ने फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "दो साल हो गए। सभी को धन्यवाद। मिस यू एवरीवन।"

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बधाई हो' एक बुजुर्ग जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे नीना गुप्ता और गजराज राव ने निभाया है। इसमें नीना उम्र के आखिरी पड़ाव में गर्भवती हो जाती हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने बेटे की भूमिका निभाई है।

(इनपुट- आईएएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X