1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्विंकल खन्ना के लिए 2020 एक पैक साल की तरह रहा

ट्विंकल खन्ना के लिए 2020 एक पैक साल की तरह रहा

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर नोटबुक शेयर की, जिसमें उन्होंने कुछ लिखा हुआ था।

IANS IANS
Updated on: January 06, 2021 17:44 IST
Twinkle Khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWINKLE KHANNA ट्विंकल खन्ना के लिए 2020 एक पैक साल की तरह रहा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया कि पिछला साल उनके लिए एक पैक ईयर की तरह था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर नोटबुक शेयर की, जिसमें उन्होंने कुछ लिखा हुआ था।

उन्होंने लिखा, "यह एक पैक साल रहा है, जिसने कुछ हड्डियों को तोड़ दिया, ऑक्सफोर्ड से राइटिंग कोर्स समाप्त कर लिया, टाइपिंग से हाथों को से लिखना शुरू कर दिया। अपनी चौथी किताब को भी लिखना शुरू कर दिया। कुछ अनजाने और अपनों से लड़ाई भी कर ली। दो बड़ी डील का नुकसान हुआ। नए दोस्त बनाए, निडर होकर चले, निडर होकर जीए, हम बदलते हैं और बढ़ते हैं।"

जब ट्विंकल खन्ना की अक्षय कुमार ने किया नकल

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने कोल्ड शोल्डर टॉप पहना हुआ था। फिर क्या था, अक्षय ने भी अपनी टीशर्ट को हल्का सा खींचकर ट्विंकल की नकल कर ली। दोनों के एक्सप्रेशंस भी मजेदार लग रहे हैं।  

अक्षय कुमार की 'राम सेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज, 2021 में शुरू होगी शूटिंग- रिपोर्ट

ट्विंकल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- साथ चलने के दौरान एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए.. डूड, इसके बाद तुम्हें वाकई में एक से कई ज्यादा कोल्ड शोल्डर मिलने वाले हैं। (YouMakeMyHeartHumAHappySongSometimes

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, राम सेतु, बेल बॉटम और रक्षाबंधन जैसी मूवीज में नज़र आएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment