1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यश राज फिल्म्स के 50 साल: आदित्य चोपड़ा ने नया लोगो किया रिलीज

यश राज फिल्म्स के 50 साल: आदित्य चोपड़ा ने नया लोगो किया रिलीज

आदित्य चोपड़ा ने 27 सितंबर को अपने दिवंगत पिता और फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर लोगो का अनावरण किया। उन्होंने इस खास मौके पर एक नोट भी लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2020 13:54 IST
आदित्य चोपड़ा ने नया लोगो किया रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FILMYTALKS16 आदित्य चोपड़ा ने नया लोगो किया रिलीज

मुंबई: फिल्मकार आदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह पर रविवार को प्रोडक्शन हाउस के नए लोगो का अनावरण किया। इस लोगो में कंपनी ने यश राज फिल्म्स के 50 साल के फिल्मी सफर को संजोया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार और 'चांदनी', 'सिलसिला', 'दिल तो पागल है', 'धूम' और 'वॉर' जैसी फिल्में शामिल रही हैं।

आदित्य चोपड़ा ने 27 सितंबर को अपने दिवंगत पिता और फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर लोगो का अनावरण किया। उन्होंने इस खास मौके पर एक नोट भी लिखा है।

50 years of YRF: यश चोपड़ा के जन्मदिन पर भावुक हुए आदित्य चोपड़ा, लिखा इमोशनल पोस्ट

यश राज फिल्म्स के कारोबार संबंधी मामलों की देखरेख करने वाले और कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अक्षय विधानी ने कहा कि यह विशेष लोगो वाईआरएफ के इतिहास से पुरानी बातों, यादगार लम्हों और इसके सिनेमाई सफर को समेटे हुए हैं और साथ ही इसमें इसकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के माध्यम से भारतीय सिनेमा उद्योग में वाईआरएफ और दर्शकों के योगदान की भी झलक है, जिसने देश और देशवासियों के लिए पॉप कल्चर की रचना की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X