Friday, May 10, 2024
Advertisement

आमिर खान ने जायरा वसीम को बताया हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन कलाकार

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में बाल कलाकार जायरा वसीम मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म में वह दूसरी बार आमिर के साथ पर्दे पर दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2017 14:41 IST
zaira- India TV Hindi
zaira

मुंबई: बॉलीवुज के सुपरसटार आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में बाल कलाकार जायरा वसीम मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म में वह दूसरी बार आमिर के साथ पर्दे पर दिखाई दे रही हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में भी साथ काम कर चुके हैं। जायरा को उनकी पिछली फिल्म के लिए दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहाना हासिल हुई थी। अब एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि वह जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाली हैं। हालांकि उनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। अपनी बाल कलाकार जायरा को लेकर आमिर का कहना है कि वह इस समय हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन कलाकार हैं।

एक बयान के मुताबिक, अभिनेता जब फिल्म के प्रमोशन के लिए सिंगापुर के ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल (GIIS) पहुंचे तो उन्होंने जायरा के साथ काम करने के बारे में बात की। आमिर ने कहा, "एक अच्छा कलाकार बनने का मानदंड समान होता है, चाहे आप बच्चे हो या व्यस्क। आपको किरदार को आत्मसात करके इसे बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए। इसलिए मानदंड समान ही है। चाहे वह 'तारे जमीन पर' में दर्शील सफारी हों या 'दंगल' में जायरा वसीम हो। यहां तक कि 'हम हैं राही प्यारी के' में कुणाल खेमू हों, बाल कलाकारों के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है।"

आमिर ने जायरा की तारीफ करते हुए कहा, "मुझसे अगर आप पूछें कि आज के समय में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन कलाकार कौन है तो मैं कहूंगा, जायरा।" कश्मीर की रहने वाली जायरा 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक किशोरी इंसिया की भूमिका में हैं, जो गायिका बनने का ख्वाब देखती है। फिल्म का लेखन और निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी पहचान को छिपा कर अपने सपनों को पूरा करती है। आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement