Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आमिर खान ने बेटी इरा को डायरेक्शन में डेब्यू करने के लिए दी बधाई, लिखा इमोशनल पोस्ट

आमिर को अपनी बेटी इरा खान पर बेहद गर्व है जिन्होंने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया। 

IANS Written by: IANS
Published on: December 09, 2019 6:57 IST
aamir khan , ira khan- India TV Hindi
aamir khan with daughter ira khan

लीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ला सिंह चड्ढा' की शूटिंग में काफी बिजी है। इस फिल्म में वह करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। आमिर अपनी फैमिली के लिए टाइम जरूर निकाल लेते हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी बेटी इरा खान को  बतौर डायरेक्टरल डेब्यू करने की बधाई दी है। 

आमिर को अपनी बेटी इरा खान पर बेहद गर्व है जिन्होंने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया। आमिर ने ट्विटर पर अपनी बेटी के लिए लिखा, "इरा मुझे तुम पर गर्व है।"

राजस्थान में 'पानीपत' फिल्म पर बैन लगाने की मांग, गलत तथ्यों को दिखाने पर हो रहा विरोध प्रदर्शन

'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच सहित कई और कलाकार भी हैं।

निर्देशन में अपने इस डेब्यू के बारे में इरा ने पहले आईएएनएस को बताया था, "मैंने पहले किसी फिल्म के बजाय थिएटर को चुना इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है। मैं अपनी जिंदगी में ये दोनों ही चीजें करना चाहती हूं। मैंने बैकस्टेज काम किया है, मंच को देखा है तो सोचा कि चलो यही करते हैं।"

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की 'हम्प्टी-डम्पटी' फोटो, रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट

यूरिपिडिस 'मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं। बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement