1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' के मेकर्स को झटका, रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई फिल्म

अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' के मेकर्स को झटका, रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई फिल्म

'द बिग बुल' के रिलीज के बाद ट्विटर पर सुबह से ही #MotherOfAllScams, #TheBigBullStreamingNow और #AbhishekBachchan ट्रेंड हा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2021 14:06 IST
abhishek bachchan film the big bull leaked online - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @UNCERTAINSOULOF अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' के मेकर्स को झटका, रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई फिल्म 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है, लेकिन मेकर्स के लिए एक बुरी खबर ये है कि रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही मूवी तमिलरॉकर्स सहित कई वेबसाइट्स पर लीक हो गई है।

'द बिग बुल' के रिलीज के बाद ट्विटर पर सुबह से ही #MotherOfAllScams,  #TheBigBullStreamingNow और #AbhishekBachchan ट्रेंड हा रहा है। इसी दौरान कई यूजर्स ने इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए बताया कि तमिलरॉकर्स के साथ-साथ अन्य वेबसाइट पर इस मूवी को डाउनलोड करने की सुविधा उपबल्ध है। 

The Big Bull Plublic Reactions: लोगों ने 'स्टाइलिश स्कैमर' के तौर पर की अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ

'द बिग बुल' का पब्लिक रिएक्शन जानने के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि 'द बिग बुल' भले ही अब रिलीज हुई हो, लेकिन इसकी कहानी ज्यादातर लोगों को पता है। क्योंकि इससे पहले लोकप्रिय वेब सीरीज 'स्कैम 1992' रिलीज हो चुकी है, जो हर्षद मेहता की कहानी को बयां करती है। यह फिल्म और सीरीज 1992 के सिक्योरिटीज स्कैम और स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। यही वजह है कि फिल्म और वेब सीरीज के साथ-साथ फैंस अभिषेक व प्रतीक गांधी की एक्टिंग की भी तुलना कर रहे हैं। 

"द बिग बुल" कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है, और 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। यह 1980 से 1990 के बीच के 10 साल के दौरान स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए वित्तीय अपराधों पर बनी है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X