1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' को लेकर अभिषेक बच्चन को है पछतावा, बोले - मैं उस वक्त...

पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' को लेकर अभिषेक बच्चन को है पछतावा, बोले - मैं उस वक्त...

अभिषेक बच्चन ने अपनी करियर की शुरुआत जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म में करीना कपूर उनके अपोजिट नजर आई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 25, 2021 22:30 IST
Abhishek Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN  'रिफ्यूजी' को लेकर अभिषेक बच्चन को है पछतावा

Highlights

  • अभिषेक बच्चन का मानना है कि वह इस फिल्म के दौरान तैयार नहीं थे।
  • अभिषेक बच्चन फिल्म रिफ्यूजी के डायरेक्टर जीपी दत्ता की तारीफ की है।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लगभग दो दशकों के अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। जहां कुछ किरदारों को तारीफें मिली, वहीं अन्य को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। अभिषेक, जो पहले से ही अमिताभ बच्चन के बेटे होने के दबाव में संघर्ष कर रहे थे, उन्होंने रिफ्यूजी के साथ अपनी शुरुआत की। अभिषेक के मुताबिक, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसके बारे में अब उन्हें लगता है कि वह इसके लिए तैयार नहीं थे।

अपने करियर में की गई गलतियों के बारे में पूछे जाने पर, अभिषेक ने आरजे सिद्धार्थ कानन से कहा, "मुझे बहुत कम पछतावा है कि जब मैंने अपनी शुरुआत की, तो मुझे लगा कि मैं महान जेपी दत्ता के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था। आपको अपनी पहली फिल्म में ऐसे सम्मानित निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलता है, आपको उस चुनौती और उस सम्मान के लिए तैयार रहने की जरूरत है। मुझे उसके लिए और अधिक तैयार रहना चाहिए था। मैं बेहतर हो सकता था। मुझे लगा कि मैं जेपी साहब के लिए एक अभिनेता के रूप में बहुत कम तैयार हूं। वह मेरी फैमिली हैं और मैं उससे प्यार करता हूं।"

हालांकि, यह अभिषेक के लिए भी एक सबक था क्योंकि उन्होंने कहा, “लेकिन मैं भी सीख रहा था। अगर मैं उस समय इतना तैयार होता तो एक अभिनेता के तौर पर कभी कुछ नहीं सीख पाता। यह नहीं है कि आप कैसे शुरू करते हैं, बल्कि ये अहम होता है कि आप कैसे खत्म करते हैं। मगर आपकी शुरुआत इस बात का एक बड़ा हिस्सा तय करती है कि आप कैसे इसे खत्म करने जा रहे हैं। क्योंकि मेरी शुरुआत तैयारी के नजरिए से इतनी अस्थिर थी जिससे मुझे थोड़ी मायूसी है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन अगली बार जी5 की फिल्म बॉब बिस्वास में दिखाई देंगे।

bigg boss 15