Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन इस एक्टर के डायरेक्शन में करना चाहते हैं काम, लिखा- अगर पढ़ रहे हैं तो गौर कीजिए

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं। वह आमिर की डायरेक्ट की हुई फिल्म में एक्टिंग करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 26, 2020 20:06 IST
abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी फिल्मों में जुड़े अनुभव फैन्स से शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने 2013 में आई धूम से जुड़ा किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह धूम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म थी। इसमें अभिषेक के साथ कटरीना कैफ, आमिर खान और उदय चोपड़ा अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। पोस्ट में अभिषेक ने आमिर से अनुरोध किया है कि अगर वह किसी फिल्म का डायरेक्शन करें तो उस फिल्म में अभिषेक को लें।

अभिषेक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- साल 2013, धूम 3। इस फिल्म को विक्टर(विजय कृष्ण आचार्य) ने डायरेक्ट किया था। विक्टर मेरा पुराना दोस्त है। विक्टर ने धूम 2 लिखी थी। उन्होंने रावण और गुरु के भी डायलॉग्स लिखे थे। मेरा भाई उदय चोपड़ा के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है और अगर उनके अली किरदार के साथ हो तो और मजेदार होता है। इस बार धूम बॉयस को कटरीना कैफ ने ज्वाइन किया था। उनकी पहली हिंदी फिल्म थी जो उन्होंने मेरे साथ की। धूम से मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला। अगर मुझे एक बार और मौका मिला तो मैं उनके साथ एक्टिंग नहीं करुंगा।

अभिषेक बच्चन ने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर के साथ 'गेम' में किया था काम, याद किए पुराने दिन

अभिषेक ने आगे लिखा- मैं इस बार उनकी डायरेक्ट की हुई फिल्म में काम करना चाहता हूं। तो आमिर अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो मेरी अपील पर ध्यान दीजिएगा। आमिर एक को-स्टार के रूप में बहुत गर्म और आगामी थे। बहुत मददगार और मिलनसार। मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि वह कैसा अद्भुत निर्देशक करते होंगे। इसके अलावा वह जमीन से जुड़े इंसान हैं और सेट पर खूब मस्ती करते थे।

अभिषेक ने आमिर के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए बताया कि जब हमने शिकागो के सिक्स फ्लैग्स मनोरंजन पार्क में कुछ सीन्स की शूटिंग की थी। तब पार्क बंद था और यह सिर्फ हमारी यूनिट थी जिसमें प्रवेश की अनुमति थी। आमिर और मुझे सबसे कम समय का ब्रेक मिला, हम नजदिक वाले रोलर-कोस्टर से भागते हुए गए और उसे हमारे लिए चलाने के लिए कहा। क्या लग्जरी है। शानदार समय।

अभिषेक बच्चन ने 'गुरु' को बताया करियर की क्रिएटिव फिल्म, ऐश्वर्या के साथ चौथी बार किया था काम

बीते दिन अभिषेक ने अपनी 2012 में आई पिल्म प्लेयर से जुड़ा किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या उनके जन्मदिन के लिए न्यूजीलैंड गए थे। जहां उन्होंने न्यूजीलैंड के सड़कों पर ऐश्वर्या और प्लेयर की टीम के साथ डांस किया था। अभिषेक ने लिखा- साल 2012। प्लेयर, बोल बच्चन। प्लेयर इटेलियन फिल्म जॉब का हिंदी रीमेक थी। इसे अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था। मैं हमेशा से उनकी फिल्म में एक्टिंग करना चाहता था और मुजे उनकी फिल्म में काम करने का मौका मिला। बॉबी देओल, बिपाशा बासु, सोनम कपूर, सिकंदर खेर, नील नितिन मुकेश और जॉनी लिवर के साथ। हमने न्यूजीलैंड में फिल्म की शूटिंग की। मुझे याद है मेरा जन्मदिन था और ऐश्वर्या मेरे साथ समय बिताने के लिए न्यूजीलैंड आई थीं। उसी शाम न्यूजीलैंड ने वेलिंगटन में रकबी 7 टूर्नामेंट जीता था। यह यादगार रात थी। सभी लोग सड़क पर जश्न मना रहे थे। इन सभी के बीच हम अपने देसी अंदाज में डांस करने लगे, वहां ढोल बज रहा था। आप सोच भी नहीं सकते हमने क्या किया। वेलिंगटन ढोल की बीट पर डांस कर रहा था और सड़कें न्यूजीलैंड के लोगों के ढोल पर डांस करने से भरी हुई थीं। प्लेटर की टीम को इसके लिए शुक्रिया।

जब अभिषेक बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट करने न्यूजीलैंड गई थीं ऐश्वर्या राय, सड़क पर देसी अंदाज में किया था डांस

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज में नजर आएंगे।  इसके अलावा अभिषेक बॉब बिस्वास और बिग बुल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement