Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डबिंग स्टूडियो जा रहे अभिषेक बच्चन ने जून में जाहिर किया था कोरोना वायरस को लेकर परिवार के लिए डर

शनिवार को अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई । रविवार को रिपोर्ट आई कि ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2020 22:43 IST
अभिषेक बच्चन ने जून...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN/ABHISHEK अभिषेक बच्चन ने जून में जाहिर किया था कोरोना वायरस को लेकर परिवार के लिए डर

मुंबई:मेगास्टार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से लोग चिंतित हैं। अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो कोविड 19 पॉजिटिव हैं। रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी आई। अभिषेक बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं, जबकि और पिता अमिताभ अस्पताल में एडमिट हैं।

 
बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद अभिषेक बच्चन का 26 का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ब्रीद के अभिनेता अभिषेक ने कोराना वायरस महामारी के बीच डबिंग स्टूडियो जाना और फिर घर आने को लेकर परिवार के लिए चिंतित नजर आ रहे थे। अभिषेक से जब पूछा गया कि क्या कोरोना वायरस महामारी के बीच घर से निकलने पर उन्हें डर लगता है, इस सवाल के जवाब में अभिषेक ने कहा कि उन्हें परिवार को लेकर चिंता होती है। 

अभिषेक ने कहा- "सबसे पहले, मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि घर में हर कोई स्वस्थ है।" अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, "क्या मैं घबराया हुआ हूं ... व्यक्तिगत रूप से, बिल्कुल नहीं। मैं परिवार के बारे में अधिक चिंतित हूं। परिवार में वापस आने के बाद सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। हमारे पास एक स्वच्छता बूथ है। कपड़े उतार दिए जाते हैं और धुलने के लिए डाल दिए जाते हैं। तुरंत नहाता हूं, हैंड सैनिटाइज करता हूं। मेरे साथ घर पर मेरा पूरा परिवार है। मेरे पास माता-पिता हैं जिनकी उम्र 72 और 78 हैं, मैं उनके बारे में सबसे अधिक चिंतित हूं। मेरे पास एक 8 की बेटी है, यहां सभी संवेदनशील आयु वर्ग के लोग हैं, मैं उनके बारे में अधिक परेशान हूं। "

अभिनेता, जो वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज "ब्रीथ: इन द शैडो" में दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक ने लोगों से सतर्क और सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement