Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राजस्थान में बाजरे की रोटी का स्वाद ले रहीं एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने परिवार के साथ बाजरे की रोटी के साथ राजस्थान में सर्दियों का आनंद ले रही हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 14, 2020 12:46 IST
Kirti Kulhari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIRTI KULHARI Kirti Kulhari

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने परिवार के साथ बाजरे की रोटी के साथ राजस्थान में सर्दियों का आनंद ले रही हैं। उनका मानना है कि राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है। कीर्ति ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान जर्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "बजरा रोटी लंच .. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी द्वारा बहुत प्यार से बनाया गया ..ये दो लोग जिनकी ताकत और धैर्य की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं। उन्हें अधिक शक्ति मिले। मेरे गांव दौरे के दौरान ये सब प्राप्त हुआ। हैशटैग राजस्थान। नोट: राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है।

इन तस्वीरों में कीर्ति बाजरे की रोटी का स्वाद लेती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा कीर्ति ने छोटी दिवाली के दिन हाथ में दिया लेकर कुछ और तस्वीरें भी शेयर कीं। इन तस्वीरों में कीर्ति बेहद सुंदर लग रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement