Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कहा- ट्रोल होना किसी को नहीं पसंद है

 नेहा ने मशहूर एडवेंचर रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज रिवॉल्यूशन' के 17वें सीजन के 'गैंग लीडर' के रूप में अपनी वापसी की है। कोविड-19 के चलते जारी लॉकडाउन को देखते हुए हाल ही में इसके पहले वर्चुअल ऑडिशन को आयोजित किया गया था। इसे एमटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2020 13:25 IST
नेहा धूपिया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NEHADHUPIA नेहा धूपिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस  नेहा धूपिया कई बार ट्रोल्स का शिकार बन चुकी हैं। नेहा का कहना है कि उनकी जिंदगी में कुछ वक्त ऐसे रहे हैं, जब ट्रोलिंग का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन कुछ ऐसे भी पल रहे हैं, जब वह इनसे बेहद बुरी तरह से प्रभावित हुईं। उनका कहना है कि बिना किसी गलती के किसी को भी ट्रोल होना या अपमानित होना या परिवार को लेकर उल्टी-सीधी बातें कहे जाना पसंद नहीं।

हाल ही में नेहा को उनकी एक टिप्पणी या कमेंट के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। रोडीज के ऑडिशन के लिए आए एक पुरुष प्रतिभागी को नेहा ने उस वक्त खरी-खोटी सुनाई, जब उसने एक लड़की के साथ अपने रिश्ते की बात की। लड़के ने कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया, वह उसके साथ-साथ पांच और लड़कों से भी बात करती थी और इसका पता लगने पर उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा। इस पर नेहा भड़क गई थीं और उन्होंने जमकर लड़के की क्लास भी ली, जिससे दर्शकों को लगा कि नेहा लड़की की गलतियों पर पर्दा डाल रही हैं।

ट्रोलिंग के उस वाक्ये को याद करते हुए नेहा ने बताया, "किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं। इस बात से दूर भागना आसान नहीं है कि आपकी बिना किसी गलती के आपको अपमानित किया जा रहा है। लोग न सिर्फ आपको नीचा दिखा रहे हैं, बल्कि आपकी निजी जिंदगी और परिवार पर भी फब्तियां कस रहे हैं।" वह आगे कहती हैं, "मैंने बस अपना एक पक्ष लिया और मुझे जो कुछ भी कहना था, उस पर मैंने अपना बयान दे डाला, तो मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और था। रही बात क्या मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी रहूंगी? तो हां मैं रहूंगी।"

क्या ट्रोलिंग से वह प्रभावित होती हैं, इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "हां, कभी-कभी ऐसा होता है और कभी-कभी आपकी चमड़ी इतनी मोटी हो जाती है कि इन सबका कोई फर्क ही नहीं पड़ता है।"

काम की बात करें, तो नेहा ने मशहूर एडवेंचर रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज रिवॉल्यूशन' के 17वें सीजन के 'गैंग लीडर' के रूप में अपनी वापसी की है। कोविड-19 के चलते जारी लॉकडाउन को देखते हुए हाल ही में इसके पहले वर्चुअल ऑडिशन को आयोजित किया गया था। इसे एमटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement