Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस अभिनेत्री के साथ हुई रोंगटे खड़े करने वाली घटना, लोगों ने घेरकर की कपड़े फाड़ने की कोशिश

कई बार यही हस्तियां दर्शकों के बीच इस तरह के फंस जाती हैं कि किसी आम लड़की की तरह इन्हें छेड़-छाड़ जैसी समस्याओं की सामना करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में एक अभिनेत्री ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर सभी चौंक जाएंगे

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2018 23:57 IST
Usasi- India TV Hindi
Usasi  

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों तो जहां एक ओर अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए फैंस से सराहना हासिल होता है। वहीं दूसरी कई बार यही हस्तियां दर्शकों के बीच इस तरह के फंस जाती हैं कि किसी आम लड़की की तरह इन्हें छेड़-छाड़ जैसी समस्याओं की सामना करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में एक अभिनेत्री ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर सभी चौंक जाएंगे। दरअसल ओडिशा फिल्मों की जानी मानी अदाकारा उसासी मिश्रा ने एक समारोह के दौरान अपने साथ हुई शारीरिक प्रताड़ना के बारे में खुलकर बताया है। उन्होंने अपना एक वीडियो जारी कर रोते हुए पूरी घटना के बारे में बताया है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को वह अंगुल जिल के डेरांग गांव में एक शो करने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्हें 3 लोगों ने घेर लिया और उनके कपने फाड़ने लगे। वह ईस्टर्न ब्लू ओपेरा की ओर से आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में परफोर्मेंस देने गई थीं, जहां उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश होने लगी। उसासी का कहना है कि उनकी कार को ऊी नुकसान पहुंचाने गया है। उन्होंने कहा, "उसासी ने मैं इस बात को सोच कर भी सहम जाती हूं कि कैसे उन लोगों ने मुझे घेरा और मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश करने लगे।"

उन्होंने आगे कहा, "यह घटना रात को करीब 11:45 बजे के आस पास की है। मैं खुद को सिर्फ इसलिए सुरक्षित रख पाई, क्योंकि मुझे तायक्वांडो आता है। उन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।" बता दें कि उसासी ने अपने शिकायत पत्र में इंद्रमणि साहू और उसके दोनों बेटो पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement