Friday, April 19, 2024
Advertisement

#Adipurush: ट्विटर पर ट्रेंड हुए प्रभास, नए Look को लेकर यूजर्स ने कह दी ये बात

इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ सैफ अली खान भी नज़र आएंगे। इसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2021 14:33 IST
Adipurush trending on twitter prabhas look goes viral - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PURNAREDDY_07_ #Adipurush: ट्विटर पर ट्रेंड हुए प्रभास

ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' में दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले प्रभास की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें से एक है आदिपुरुष। इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार के साथ सैफ अली खान भी नज़र आएंगे। इसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। फैंस इस फिल्म से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं। यही वजह है कि इस समय ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हो रहा है। 

प्रभास के फैंस उनकी कुछ तस्वीरों को शेयर कर ये दावा कर रहे हैं कि ये उनकी अपकमिंग मूवी 'आदिपुरुष' का लुक है। 

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

विलेन बनेंगे सैफ अली खान 

अभिनेता सैफ अली खान ने पुष्टि की है कि वह ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। बॉलीवुड में राउत की डेब्यू फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में भी सैफ मुगलों की ओर से राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप में नजर आए थे।

राधेश्याम में नज़र आएंगे प्रभास 

इस मूवी में प्रभास और पूजा हेगड़े हैं। निर्देशक राधा कृष्ण कुमार हैं, जबकि प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स और टी सीरीज हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसमें प्रभास पहली बार रोमांटिक महाकाव्य पृष्ठभूमि पर काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म देवदास-पार्वती, रोमियो-जूलियट और सलीम-अनारकली जैसी प्रेम कहानियों की तर्ज पर बनी है।

'सालार' में प्रभास करेंगे एक्शन 

मशहूर अभिनेता प्रभास की आगामी एक्शन फिल्म 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इस फिल्म को अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म कहे जाने की बात सामने आ रही है। प्रभास इस फिल्म के साथ एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार में पूरी तरह से समाने के लिए प्रभास इस पर काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

इनके अलावा प्रभास जल्द ही दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगे। 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement