Friday, May 17, 2024
Advertisement

'ओके जानू' में आम लड़के का किरदार निभा कर खुश हूं: आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह 'ओके जानू' में वह एक आम लड़के का किरदार निभा कर खुश हैं। उनका कहना है कि उनकी इस आगामी फिल्म में कुछ भी गंभीर नहीं है।

IANS
Published on: November 06, 2016 12:20 IST
aditya roy kapoor happy while playing common boy character...- India TV Hindi
aditya roy kapoor happy while playing common boy character in ok jaanu

मुंबई: आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह 'ओके जानू' में वह एक आम लड़के का किरदार निभा कर खुश हैं। उनका कहना है कि उनकी इस आगामी फिल्म में कुछ भी गंभीर नहीं है। आदित्य शॉर्ट फिल्म 'राख' की स्क्रिनिंग के मौके पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, " 'ओके जानू' में मैं एक आम लड़के का किरदार निभा रहा हूं। इस फिल्म में कुछ भी गंभीर नहीं है। काफी लंबे अर्से के बाद में एक सामान्य किरदार निभा कर खुश महसूस कर रहा हूं। इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूं।"

आदित्य फिल्म में 'आशिकी 2' की अपनी सह अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ हैं। 'ओके जानू' फिल्मकार मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म लिव-इन में रहने वाले मुंबई के एक युवा जोड़े की कहानी पर आधारित है।

शाद अली निर्देशित फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement