Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आदित्य सील ने कहा- अब तक नहीं मिल पाया है बेहतरीन काम

 आदित्य को 'तुम बिन 2', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पुरानी जीन्स' में एक प्रमुख किरदार के रूप में देखा गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2020 19:02 IST
 आदित्य सील- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  आदित्य सील

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील ने 18 साल पहले एक छोटी सी लव स्टोरी के साथ बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें कुछ ही  फिल्मों में काम करने का मौका मिला। अभिनेता का कहना है कि उन्हें वे अवसर नहीं मिले, जिनकी उन्हें तलाश थी। आदित्य को आपने 'तुम बिन 2', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पुरानी जीन्स' में देखा है। आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- "वास्तविक जवाब संभावना है। मुझे वे मौके नहीं मिले, जिनकी मुझे तलाश थी। मुझे अवसर नहीं मिले, लेकिन कोई बात नहीं। मुझे कोई शिकायत नहीं है। हर कोई संघर्ष करता है और मैं अपने संघर्ष से गुजर रहा हूं।"

उनका कहना है कि उन्हें फिल्म के प्रस्ताव मिले, लेकिन वह ऐसे नहीं थे, जैसे परियोजनाओं की उन्हें तलाश थी।

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया

उन्होंने आगे कहा, "मेरे जीवन और करियर का एक नीरस दौर चल रहा था, लेकिन तभी मुझे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' मिली, और यह बहुत अच्छा रहा। ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों को लेकर चूजी या चुप्पी साधे रहा हूं। यह सिर्फ इतना ही है कि मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला।"

#BoycottLaxmmiBomb: ट्विटर पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की उठी मांग

आदित्य अब 'इंदु की जवानी' में दिखाई देंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी हैं, जो गाजियाबाद की एक लड़की है। कहानी डेटिंग ऐप के इर्दगिर्द घूमती है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement