Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

‘मॉम’ की मौत की खबर सुनते ही दोनों बेटियों का हुआ ये हाल!

श्रीदेवी की मौत की सच्चाई को स्वीकार करना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। जाह्नवी और खुशी के लिए ये पल बहुत ही भयावह है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 27, 2018 17:50 IST
श्रीदेवी- India TV Hindi
श्रीदेवी

नई दिल्ली: श्रीदेवी की मौत की सच्चाई को स्वीकार करना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। जाह्नवी और खुशी के लिए ये पल बहुत ही भयावह है। लेकिन इन दोनों के अलावा श्रीदेवी की वो दो बेटियां जो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘मॉम’ में थीं, वो भी श्रीदेवी की मौत से काफी दुखी हैं। बड़ी बेटी के किरदार में थीं सजल अली जो पाकिस्तान से हैं, और छोटी बेटी के रोल में थीं रीवा अरोड़ा। दोनों ही श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं।

सजल ने कहा- मेरी मां पहले ही गुजर चुकी हैं, श्रीदेवी में मैं अपनी मां को देखती थी। लेकिन अब उनकी मौत के बाद ऐसा लग रहा है कि मैंने अपनी मां को दोबारा खो दिया।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

वहीं रीवा अरोड़ा का कहना है कि- जब मैं सुबह सोकर उठी तो मेरी नानी ने बताया ऐसा-ऐसा हो गया है। मुझे यकीन नहीं हुआ, मैंने टीवी चलाकर देखा तो सच में ऐसा हो गया था। मैं बहुत रोई। वो बहुत अच्छी थीं, वो मेरा बहुत ध्यान रखती थीं। उनसे कई यादें जुड़ी हैं। वो मेरे खाने और पानी पीने का भी ध्यान रखती थीं।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

​बता दें, श्रीदेवी भी अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों से काफी अटैच्ड थीं। मॉम की रिलीज और प्रमोशन के वक्त भारत और पाकिस्तान के रिश्ते अच्छे नहीं थे। इसलिए सजल भारत नहीं आ सकीं, उस वक्त श्रीदेवी ने एक वीडियो बनाकर सजल को भेजा था, जिसमें वो काफी इमोशनल हो रही थीं।

यहां देखिए वीडियो-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement