1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनू सूद की तरह मजदूरों को घर पहुंचा रही हैं स्वरा भास्कर, जूते-चप्पल भी बांटे

सोनू सूद की तरह मजदूरों को घर पहुंचा रही हैं स्वरा भास्कर, जूते-चप्पल भी बांटे

स्वरा भास्कर अब तक 1000 मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुकी हैं। वहीं 500 जोड़ी जूते चप्पल स्वरा ने मजदूरों को बांटे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2020 16:54 IST
swara bhasker, lockdown- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @REALLYSWARA मजदूरों को घर पहुंचा रही हैं स्वरा भास्कर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा जिसका बुरा हाल हुआ है वो हैं प्रवासी मजदूर। एक तो लॉकडाउन की वजह से काम बंद हो गया और इनकम आनी बंद हो गई दूसरा वो अपने घरवालों से दूर हैं। यातायात के साधन बंद होने की वजह से मजदूर पैदल ही घर को चल दिए। ऐसे में सोनू सूद से देखा नहीं गया और उन्होंने मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया। सोनू सूद लगातार छात्रों और मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। इब स्वरा भास्कर भी आग आई हैं और मजदूरों को उनके घर पहुंचा रही हैं। स्वरा भास्कर ने अब तक 1000 मजदूरों को उनके घर पहुंचा दिया है। स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों को सड़कों पर देखकर खुद घर पर बैठने में मुझे शर्म आ रही थी।

स्वरा ना सिर्फ मजदूरों को घर पहुंचा रही हैं, उन्होंने हाल ही में 500 लोगों को जूते चप्पल भी बांटे हैं। स्वरा ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

स्वरा भास्कर ट्विटर पर भी लोगों से डिटेल्स मांग रही हैं और उन्हें घर पहुंचा रही हैं। बता दें, स्वरा भास्कर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बड़बोले बयान की वजह से अक्सर ट्रोल्स का शिकार भी होती हैं। लेकिन इस बार स्वरा भास्कर की हर कोई तारीफ कर रहा है।

हाल ही में स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली पहुंची हैं। की मां को फ्रैक्चर हो गया था इसलिए  वह विशेष अनुमति लेकर मुंबई से दिल्ली आईं। कोरोनावायरस महामारी के चलते जारी लॉकडाउन में स्वरा ने अपनी कार से इस लंबी दूरी को तय किया।

उन्होंने कहा, "जब मुझे पता चला कि मेरी मां गिर गई हैं और उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्च र हो गया है, तो मैं बेहद परेशान हो गई। उस वक्त मुझे जल्द से जल्द दिल्ली भागने का ख्याल आया, ताकि मैं उनकी देखभाल कर सकूं, लेकिन लॉकडाउन के चलते यह मुमकिन नहीं था।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X