Friday, March 29, 2024
Advertisement

बीमार मां के लिए लॉकडाउन में मुंबई से दिल्ली आईं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर अपनी मां की तबीयत होने की वजह से मुंबई से दिल्ली विशेष अनुमति लेकर आई हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: May 20, 2020 23:42 IST
swara bhasker- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SWARA BHASKER स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जब पता चला कि उनकी मां को फ्रैक्चर हो गया है, तो वह विशेष अनुमति लेकर मुंबई से दिल्ली आईं। कोरोनावायरस महामारी के चलते जारी लॉकडाउन में स्वरा ने अपनी कार से इस लंबी दूरी को तय किया।

उन्होंने कहा, "जब मुझे पता चला कि मेरी मां गिर गई हैं और उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्च र हो गया है, तो मैं बेहद परेशान हो गई। उस वक्त मुझे जल्द से जल्द दिल्ली भागने का ख्याल आया, ताकि मैं उनकी देखभाल कर सकूं, लेकिन लॉकडाउन के चलते यह मुमकिन नहीं था।"

स्वरा ने आगे कहा, "तो जल्द से जल्द जैसे ही प्रक्रिया की शुरूआत हुई, मैंने मुंबई से दिल्ली सड़क के रास्ते जाने के लिए आवेदन किया। यह एक काफी लंबा सफर रहा, एक रात के ठहराव के साथ पूरे दो दिन लगे। यह एक लंबा, लेकिन सुरक्षित सफर रहा और सफर की अनुमति मिलने के चलते मैं आभारी हूं। अब मैं यहां अपनी मां के साथ हूं। मैं उनके बालों में कंघी करने और कपड़े बदलने में उनकी मदद कर रही हूं। मैंने स्व-एकांतवास और होम क्वारंटाइन की प्रक्रिया का पालन किया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement