1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महाराष्ट्र में कड़ी पाबंदियों के बाद क्या हैदराबाद में होगी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग?

महाराष्ट्र में कड़ी पाबंदियों के बाद क्या हैदराबाद में होगी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग?

कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के बाद महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया है। फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को रोक दी गई है, कई क्रू ने शूट को गोवा और देश के अन्य हिस्सों में ट्रांसफर कर दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2021 17:00 IST
adipurush - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRABHAS महाराष्ट्र में कड़ी पाबंदियों के बाद क्या हैदराबाद में होगी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग? 

कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के बाद महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया है। फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को रोक दी गई है, कई क्रू ने शूट को गोवा और देश के अन्य हिस्सों में ट्रांसफर कर दिया। अब ऐसी खबरें आई हैं कि प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन के फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माता हैदराबाद में फिल्म के बाकी भाग की शूटिंग करने पर विचार कर रहे हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता हैदराबाद में विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए इनडोर सेट में शूट करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें सख्त कोविड -19 प्रोटोकॉल हैं।

आदिपुरुष निर्माता फिल्म की शूटिंग को हैदराबाद से मुंबई स्थानांतरित करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्टों का दावा है कि आदिपुरुष की टीम हैदराबाद में विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए इनडोर सेट में शूटिंग फिर से शुरू करेगी। शूटिंग के दौरान टीम सख्त कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करेगी और कलाकारों और क्रू मेम्बर जल्द ही हैदराबाद के लिए उड़ान भरेंगे। टीम ने पहले ही महाराष्ट्र में 60 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है और उनके पास लगभग 90 दिन का काम बाकी है।

उल्लेखनीय है कि गोवा की मनोरंजन सोसाइटी (ईएसजी) ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग को दी गयी सभी प्रकार की अनुमति को रद्द कर दिया। ईएसजी गोवा सरकार की नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है।

ईएसजी के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने बताया कि देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के कारण मुंबई और चेन्नई के कई फिल्म और टेलीविजन धारावाहिक निर्माताओं ने अपनी-अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी। फलदेसाई ने कहा कि जब तक राज्य में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द किया जाता है। 

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

Click Mania
bigg boss 15