1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

आदित्य के पिता, दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के नाम पर की गई इस पहल का उद्देश्य फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगियों को सहायता प्रदान करना है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 11:32 IST
Aditya Chopra Will give 5000 including ration kits- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @STATE_TIMES/TARANADARSH फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

मुंबई में कोविड की दूसरी लहर से निपटने के लिए उद्योग के श्रमिकों की मदद करने के प्रयास में, फिल्म निमार्ता आदित्य चोपड़ा ने 'यश चोपड़ा साथी' के नाम से पहल की शुरूआत की है। आदित्य के पिता, दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के नाम पर की गई इस पहल का उद्देश्य फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगियों (डेली बेसिस पर पैसा कमाने वाले कर्मचारी) को सहायता प्रदान करना है।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी कहते हैं कि "महामारी ने हमारे उद्योग और दैनिक श्रमिकों की रीढ़ को तोड़कर रख दिया है, और वाईआरएफ उन कई श्रमिकों और उनके परिवारों का समर्थन करना चाहता है, जिन्हें जीविका चलाने में परेशानी हो रही है। यश चोपड़ा साथी पहल का लक्ष्य हमारे उद्योग के महामारी प्रभावित श्रमिकों को समर्थन कर उन्हें सहायता प्रदान करना है। "

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहल, कोरोना संकट में करेंगे जरुरतमंदों की मदद, देखें Video

5 हजार रुपये की मदद 

पहल के हिस्से के रूप में, महिलाओं और वरिष्ठ नागरिक श्रमिकों को 5000 रुपए और यूथ फीड इंडिया नामक एक एनजीओ के सहयोग से, पूरे महीने लिए के परिवार को राशन किट वितरित किए जाएंगे। 

इस वेबसाइट से करें आवेदन 

श्रमिकों को वेबसाइट के माध्यम से इस लाभ के लिए आवेदन करना होगा। फाउंडेशन से वित्तीय सहायता प्राप्त करने के लिए www.YashChopraFoundation.org लिंक पर क्लिक करें और आपका अनुरोध स्वीकृत होने पर सीधे संपर्क किया जाएगा। इसके अलावा आप 8929253131 नंबर पर सीधे कॉल या वॉट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं। 

कौन योग्य हैं?

1. फिल्म उद्योग यूनियन के सदस्य।

2. जो वर्तमान में बेरोजगार हैं।
3. एक या एक से अधिक व्यक्ति सीधे निर्भर (माता-पिता, पति या पत्नी और बच्चे)

आदित्य हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से यशराज के 30,000 दैनिक श्रमिकों का टीकाकरण कराने की अपील करने के लिए भी चर्चा में थे।

(IANS इनपुट के साथ) 

Click Mania
bigg boss 15