Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'पद्मावती' के सेट पर फिर से हमला, फिल्म के कॉस्ट्यूम्स जलकर खाक

संजय लीला भंसाली की ड्रीम फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर फिर से हमला होने की खबर है। बीती रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने फिल्म के सेट पर आग लगा दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2017 13:07 IST
padmawati- India TV Hindi
padmawati

मुंबई: संजय लीला भंसाली की ड्रीम फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर फिर से हमला होने की खबर है। बीती रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने फिल्म के सेट पर आग लगा दी। शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करीब 50 लोगों ने रात 2 बजे के आस-पास फिल्म के सेट पर आगजनी की है। पहले भी जयपुर में निर्देशक संजय लीला भंसाली से मारपीट का मामला सामने आया था।

आपको बता दें, राजस्‍थान में करणी सेना नाम के एक संगठन ने जनवरी में संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी। भंसाली पर ये हमला इसलिए हुआ था क्योंकि वह रानी पद्मिनी पर फिल्म बना रहे हैं। करणी सेना का आरोप था कि फिल्म में रानी पद्मावती को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है। हालांकि भंसाली ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

भंसाली ने मारपीट के बाद जयपुर में फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी थी। भंसाली से हुई बदसलूकी से नाराज बॉलीवुड हस्तियों ने हमले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। बाद में भंसाली और करणी सेना में सुलह हो गई थी लेकिन अब फिर से कोल्हापुर में 'पद्मावती' के सेट पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने का मामला सामने आया है।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के करीब 1 हजार कॉस्ट्यूम्स जलकर खाक हो गए हैं। तस्वीरों में आप जो बक्से देख रहे हैं इन बक्सों में शूटिंग का सामना रखा था।

padmawati

padmawati

एनसीपी के नेता जीतेन्द्र अव्हाड ने हमले की निंदा करते हुए संजय की फिल्म को सुरक्षा देने की मांग की है।

ये पहली बार नहीं है जब संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म पर आग लगाई गई है, इससे पहले फिल्‍म 'ब्‍लैक' और 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर भी आगजनी हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement