Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'सेल्फी मैंने ले ली आज' फेम ढिनचैक पूजा से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप

इंटरनेट पर आजकल एक लड़की ने धमाल मचा रखा है। नाम है ढिनचैक पूजा। यूट्यूब पर एक बार ढिनचैक पूजा का एक गाना आया था ‘स्वैग वाली टोपी’। उस वक्त ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 28, 2017 18:02 IST
SELFIE GIRL - India TV Hindi
Image Source : PTI SELFIE GIRL

नई दिल्ली: इंटरनेट पर आजकल एक लड़की ने धमाल मचा रखा है। नाम है ढिनचैक पूजा। यूट्यूब पर एक बार ढिनचैक पूजा का एक गाना आया था ‘स्वैग वाली टोपी’। उस वक्त ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था। लोगों को लगा ये वन टाइम हिट गर्ल है, जो बाकियों की तरह आएगी और चली जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ ढिनचैक पूजा ने ‘दारू दारू दारू, जो न पिये उसे मारू’ के साथ धमाकेदार वापसी की।

अब पूजा का एक और वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है, सेल्फी मैंने ले ली आज। इस गाने के रिलीज होते ही एक बार फिर पूजा हिट हो गई। इसके पहले जब पूजा के गाने वायरल हुए थे तब सोशल मीडिया की पकड़ इतनी मजबूत नहीं थी, लेकिन इस बार हर कोई पूजा के नाम से वाकिफ हो गया है। यूट्यूब पर इस गाने को  अब तक 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मजेदार बात तब हुई जब एक लड़के ने फेसबुक पर ढिनचैक पूजा का फेक लाइव कन्सर्ट इवेंट क्रिएट कर दिया। कमाल की बात यह थी कि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस इवेंट में जाने के लिए इंट्रेस्ट भी दिखा दिया, और करीब 7 हजार लोगों ने ‘गोइंग’ पर टिक कर दिया।

SELFIE GIRL

Image Source : PTI
SELFIE GIRL

SELFIE GIRL

Image Source : PTI
SELFIE GIRL

एक और दिलचस्प बात सामने आई है वो यह कि एआईबी के रोस्ट कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ढिनचैक पूजा के साथ काम करना चाहते हैं। जी हां, तन्मय ने ट्विटर पर पूजा को मेंशन करते हुए पूछा है कि चलो साथ काम करते हैं।

पूजा ने जब कोई रिप्लाई नही दिया तो तन्मय ने दोबारा पूछा, लेकिन अभी तक पूजा की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया।

पूजा गूगल में भी इतनी मशहूर हो गई हैं, कि सर्च इंजन में सिर्फ ‘Dh’ लिखो और ढिनचैक पूजा का नाम सबसे ऊपर आ जाता है।

pooja

pooja

पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली आज सुनने के बाद लोग सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना रहे हैं।

dsaf

dsaf

dsaf

dsaf

अगर आपने अब तक नही देखा तो यहां देखिए गाना

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement