Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अपने सह-अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में दोबारा काम करने पर चुप्पी तोड़ी है। ‘बाजीराव

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2015 13:31 IST
ऐश्वर्या राय ने सलमान...- India TV Hindi
ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अपने सह-अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में दोबारा काम करने पर चुप्पी तोड़ी है। ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भंसाली की पहली पसंद सलमान और ऐश्वर्या ही थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और अब क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है साथ ही प्रियंका चोपड़ा सहायक-अभिनेत्री के रुप में दिखेंगी।

सलमान को भंसाली बाजीराव, ऐश को मस्तानी और रानी मुखर्जी को काशीबाई के किरदार में देखना चाहते थे लेकिन ऐसा न हो पाने की वजह न ही सिर्फ दबंग खान और मिस वर्ल्ड के बीच खटास थी बल्कि रानी के भी ऐश के साथ बिगड़ चुके संबंध भी थे।

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने कपिल शर्मा को वैन से बाहर निकलवाया?

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जब ऐशवर्या से सलमान से दोबारा बाजीराव मस्तानी में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “फिल्म की शुरुआत में ही संजय को कुछ खास कलाकारों की तलाश थी। और अगर ऐसा होता तो आप सब समझ सकते है कि उनकी इच्छा के अनुसार मैं मस्तानी का रोल निभाती, लेकिन ऐसा तभी मुमकिन होता जब उनके द्धारा सोचा गया अभिनेता (सलमान की तरफ इशारा करते हुए) ही बाजीराव बनता। अब ऐसा नहीं हुआ तो उसपर बात करने से कोई फायदा नहीं है। यह कोई ऐसी बात नहीं है जिसपर बहुत ज्यादा सोचा जाए या चिंता की जाए। हर फिल्म की अपनी एक नियती होती है और वो वही पहुंचती है जहां उसे जाना चाहिए।”

हालांकि ऐश्वर्या ने सलमान के और किसी सवाल पर चुप रहना ही ठीक समझा लेकिन ‘देवदास’ के निर्देशक से अपने खास रिशते पर उन्होंने कई बातें कही। “भंसाली के साथ मेरा करीबी नाता है। कुछ फिल्मकारों के साथ मेरे रिश्ते व्यक्तिगत रूप से काफी मजबूत हैं और वो सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि मैं उनके साथ काम कर चुकी हूं।”

ऐश्वर्या पांच साल बाद संजय गुप्ता की फिल्म "जज्बा" से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं जो इस शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement