1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aiyaary Quick Movie Review: उम्दा अभिनय और देशभक्ति के रंग में रंगी है मनोज और सिद्धार्थ की 'अय्यारी'

Aiyaary Quick Movie Review: उम्दा अभिनय और देशभक्ति के रंग में रंगी है मनोज और सिद्धार्थ की 'अय्यारी'

Aiyaary Quick Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारों के अभिनय से सजी नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़े ये रिव्यू।

Bhavna Sahni Bhavna Sahni
Published on: February 16, 2018 10:25 IST
Aiyaary Sidharth Malhotra Manoj Bajpayee- India TV
Aiyaary Sidharth Malhotra Manoj Bajpayee

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे ने ‘बेबी’, ‘स्पेशल छब्बीस’, ‘ए वेडनेसडे’ और एम एस धोनी की बायोपिक जैसी कई बेहतरीन फिल्में देकर इंडस्ट्र में अपनी जगह बेहतरीन फिल्मकारों की लिस्ट में बना ली है। आज उनकी फिल्म 'अय्यारी' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले से ही दर्शकों की उत्सुकता को काफी बढ़ा चुके हैं, लेकिन पिछले हफ्ते 'पैडमैन' के साथ क्लैश से बचते हुए यह फिल्म 16 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

मनोज बाजपेयी (कर्नल अभय सिंह) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (मेजर जय बक्शी) मिलिट्री में एक ही यूनिट का हिस्सा है। इनकी यूनिट का काम है जरूरी नंबर्स को टैप कर उससे जानकारी निकालना। लेकिन दोनों की किसी विषय पर एक दूसरे से बहस हो जाती है। अब इसी बीच जय के हाथ कुछ ऐसा लग जाता है, जिसे लेकर वह अचानक कहीं गायब हो जाता। दूसरी ओर अभय इस बात को जानकार हैरान है कि जय आखिर क्यों भारतीय आर्मी को धोखा दे रहा है। अभय को जिम्मेदारी दी जाती है कि वह जय को ढूंढ कर वापस लाए। इस दौरान फिल्म में कई बेहतरीन मोड़ आते हैं और यह देखना दिलचस्प हो जाता है कि, क्या अभय, जय को ढूंढ पाएगा? अगर जय हाथ भी लग गया तो क्या अभय उसे मार डालेगा? ऐसे ही कई और सवालों के जवाब आपको फिल्म मे देखने पर मिलेंगे।

फिल्म का स्क्रीनप्ले थोड़ा लंबा जरूर है, लेकिन देशभक्ति के रंग में रंगी यह फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी। कुछ अहम मुद्दों को फिल्म में थ्रिलर लेकिन सुलझे हुए अंदाज में पेश किया गया है। सभी सितारों के अभिनय की बात करें तो मनोज बाजपेयी ने एक बार फिर से इस फिल्म में खुद को साबित किया है। उनकी बेहतरीन अदाकारी आपको फिल्म के साथ अंत तक बांधे रखेगी। वहीं आप कह सकते हैं कि इस फिल्म सिद्धार्थ की यह अब तक सबसे उम्दा परफोर्मेंस रही है। रकुल प्रीत, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म की एक अहम कड़ी साबित होते हैं। शानदार एक्टिंग और बेहतरीन थ्रिलर देखने के लिए इस वीकेंड सिनेमाघरों में जाकर यह फिल्म देख सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13