1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन ने नई फिल्म का किया ऐलान, साउथ के निर्देशक के साथ तेलुगु फिल्म 'नांधी' का बनाएंगे हिंदी रीमेक

अजय देवगन ने नई फिल्म का किया ऐलान, साउथ के निर्देशक के साथ तेलुगु फिल्म 'नांधी' का बनाएंगे हिंदी रीमेक

अजय देवगन ने नई फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशक से हाथ मिलाया है। अजय हिट तेलुगु मूवी 'नांधी' को हिंदी में रीमेक करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2021 13:15 IST
ajay devgn and dil raju joins hands will remake telugu film naandhi in hindi latest news - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @AJAYDEVGN अजय देवगन ने नई फिल्म का किया ऐलान, साउथ के निर्देशक के साथ तेलुगु फिल्म 'नांधी' का बनाएंगे हिंदी रीमेक 

अभिनेता अजय देवगन और निर्माता दिल राजू ने तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ को हिंदी में बनाने की शुक्रवार को घोषणा की। देवगन और राजू ने अपराध और अदालत विषय पर बनी इस फिल्म के अधिकारी खरीदे हैं। 2021 में आई इस फ़िल्म का निर्देशन विजय कनकामेडाला ने किया है और इसके निर्माता सतीश वेगेसना हैं। तेलुगु फिल्म में मुख्य भूमिका में अल्लारी नरेश थे। फिल्म में एक ऐसे विचाराधीन कैदी की कहानी है, जिस पर हत्या के झूठे आरोप लगे हैं और वह फैसले का इंतजार कर रहा है। 

देवगन ने कहा कि हिंदी रीमेक बनाने के पीछे का उनका लक्ष्य दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचना है। उन्होंने कहा, ‘‘नांधी एक महत्वपूर्ण फिल्म है। इसमें प्रशासन के भीतर की कुछ खामियों को उजागर किया गया है।’’ अभिनेता ने कहा कि इसे हिंदी में बनाने के लिए पटकथा पर काम चल रहा है। वहीं राजू ने कहा कि ‘नांधी’ जैसी अच्छी कहानी पर देवगन के साथ काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।  

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया- 'आप सभी के साथ एक महत्वपूर्ण कहानी साझा करने का समय! @DilRajuProdctns (दिल राजू प्रोडक्शन) और @ADFFilms (अजय देवगन फिल्म्स) तेलुगु हिट, नांधी के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!" 

Photos: जाह्नवी कपूर से अजय देवगन तक, बॉलीवुड सेलेब्स इस अंदाज में आए नज़र

वहीं, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया- "अजय देवगन और दिल राजू ने हाथ मिलाया है.. वे तेलुगु मूवी 'नांधी' का रीमेक बनाएंगे। अजय और दिल राजू पहली बार साथ में काम करेंगे। तेलुगु मूवी नांधी को हिंदी में रीमेक करेंगे। डायरेक्टर और स्टार कास्ट अभी फाइनल नहीं हुए हुए हैं।" बता दें ये नांधी इसी साल रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

गौरतलब है कि अजय एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी काफी सक्रिय हैं। उनकी 'द बिग बुल' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इससे पहले 'त्रिभंग' भी आई थी। उनकी होम प्रोडक्शन 'मेडे' का निर्देशन भी कर रही है। इसके अलावा उनकी 'मैदान' रिलीज के लिए तैयार है। 

अजय सालों बाद संजय लीला भंसाली के साथ भी काम कर रहे हैं। वो आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नज़र आएंगे। इसके अलावा वो भुज और थैंक गॉड का भी हिस्सा हैं। 

(PTI इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X