Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बादशाहो' के पोस्टर में हाथ में बंदूक लिए नजर आए अजय देवगन

अजय देवगन और इमरान हाशमी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बादशाहो' पिछले कुछ वक्त से काफई सुर्खियों में बनी हुई है। अब सोमवार इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। पोस्टर में अजय देवगन अपने नाकाम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2017 19:23 IST
ajay- India TV Hindi
ajay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और इमरान हाशमी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बादशाहो' पिछले कुछ वक्त से काफई सुर्खियों में बनी हुई है। अब सोमवार इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। पोस्टर में अजय देवगन अपने नाकाम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने दोनों हाथों में पिस्तौल पकड़ी हुई है। इसके अलावा इस पोस्टर पर लिखा दिख रहा है, “1975 अपातकाल, 96 घंटे, 600 किलोमीटर, एक बखतरबंद ट्रक, लाखों का सोना और छह बादशाह।"

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक बार फिर अजय और इमरान हाशमी साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अजय और इमरान के अलावा इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के सह-निर्माता मिलन लूथरिया और भूषण कुमार हैं और इस फिल्म की पटकथा रजत अरोड़ा ने लिखी है। 70 के दशक में लगे आपातकाल पर आधारित यह एक थ्रिलर फिल्म है।

'बादशाहो' के साथ अजय, इमरान और फिल्मकार मिलन लुथरिया 7 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले ये 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई' में भी नजर आए थे। लुथरिया ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर फिल्म 'बादशाहो' के लिए लोगों का स्वागत किया और फिल्म के लिए कामना की। मारधाड़ से भरपूर यह एक्शन फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कपिल शर्मा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब सुनील ग्रोवर ने मिलाया कृष्णा से हाथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement