1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 29 साल के फिल्मी करियर में पहली बार अजय देवगन ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म की साइन, शिव रवैल करेंगे निर्देशन

29 साल के फिल्मी करियर में पहली बार अजय देवगन ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म की साइन, शिव रवैल करेंगे निर्देशन

29 साल के फिल्मी करियर में पहली बार अभिनेता अजय देवगन यशराज के बैनर तले काम करने जा रहे हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: August 11, 2020 20:54 IST
पहली बार अजय देवगन ने यशराज बैनर की फिल्म की साइन, शिव रवैल करेंगे निर्देशन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN पहली बार अजय देवगन ने यशराज बैनर की फिल्म की साइन, शिव रवैल करेंगे निर्देशन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आदित्य चोपड़ा का सालों से एक-दूसरे के साथ मनमुटाव चल रहा था। लेकिन दो साल पहले उन्होंने कहा कि अब सब कुछ शांत हो गया है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं। 

अजय देवगन और आदित्य ने अपनी दोस्ती को एक कदम आगे ले जाने का फैसला लेते हुए पहली बार एक साथ फिल्म में काम करने का ऐलान किया है।  विश्वसनीय सूत्रों  के हवाले से यह खबर आ रही है कि 29 साल के फिल्मी करियर में पहली बार अभिनेता अजय देवगन यशराज के बैनर तले काम करने जा रहे हैं। 

अजय देवगन और आदित्य करीब डेढ़ साल ने इस फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं। जिसके बाद अब इस प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की निर्देशक की बात करें तो वह राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल करेंगे जोकि उनकी डेब्यू फिल्म होगी। इसके अलावा निर्माता आदित्य चोपड़ा है। बीच में बहुत सी अफवाहें थीं कि अक्षय कुमार को फिल्म के लिए लीड रोल के रूप में चुना गया था, ट्रेड सोर्स ने इस बात को कंफर्म किया कि अजय ही हमेशा पहली पसंद थे।

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत से नाम जोड़ने पर सूरज पंचोली ने दर्ज कराई शिकायत

आपको बता दें कि लंबे समय से यश राज फिल्म्स और अजय देवगन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा  था। यह बात उस वक्त की है जब अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' और आदित्य चोपड़ा की 'जब तक है जान' रिलीज होने वाली थी। लेकिन आज  के वक्त की बात करें तो दोनों ने मनमुठाव को भूलकर एक साथ काम करने का निर्णय लिया है। 

सूत्रों के अनुसार, अजय देवगन और शिव रवैल की अपकमिंग फिल्म यशराज बैनर 50 ईयर्स प्रोजेक्ट का हिस्सा है। असल में यशराज बैनर ने 50 सालों का सफर पूरा कर लिया है। जल्द ही इस सेलिब्रेशन में आदित्य चोपड़ा कई बड़े प्रोजेक्टस का ऐलान करेंगे। इन प्रोजेक्ट्स में अजय देवगन की फिल्म के अलावा सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्में भी शामिल हैं।

बता दें कि अजय देवगन की पत्नी काजोल यशराज की सबसे हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में नजर आ चुकी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X