Friday, May 17, 2024
Advertisement

अजय देवगन को बिहार की रैली में इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी

मुंबई: भारी भीड़ के कारण अजय देवगन का हेलिकॉप्टर मैदान में नहीं उतर पाने के कारण वह बिहार में एक रैली को संबोधित नहीं कर पाए। अजय ने आयोजकों से भविष्य में बेहतर इंतजाम करने

IANS IANS
Updated on: October 15, 2015 14:28 IST
अजय देवगन को बिहार की...- India TV Hindi
अजय देवगन को बिहार की रैली में इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी

मुंबई: भारी भीड़ के कारण अजय देवगन का हेलिकॉप्टर मैदान में नहीं उतर पाने के कारण वह बिहार में एक रैली को संबोधित नहीं कर पाए। अजय ने आयोजकों से भविष्य में बेहतर इंतजाम करने का आग्रह किया है। अजय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी सुनील कुमार के समर्थन में इसी सप्ताह के प्रारंभ में बिहारशरीफ में एक रैली को संबोधत करने वाले थे। अजय ने अपने हेलिकॉप्टर से हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन किया, जिसे सुरक्षा कारणों से मैदान में नहीं उतारा गया था।

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने दी कपिल शर्मा को नसीहत

अजय ने बुधवार को ट्वीट किया, "कल (13 अक्टूबर ) इतनी भारी भीड़ की उम्मीद नहीं की थी। प्रशासन से अगली बार बेहतर इंतजाम करने का आग्रह है।"

Ajay

स्थिति तब काबू से बाहर हो गई, जब अजय के प्रशंसकों ने उपद्रव मचाना शुरू कर दिया और कुर्सियां और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

रपट के मुताबिक, पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें लगभग 15 लोग घायल हो गए। बाद में अजय ने ट्विटर पर बिहारशरीफ और नालंदा के लोगों से रैली में संबोधित न कर पाने के लिए माफी मांगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement