Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding: शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने बारात में किया जमकर डांस

आकाश अंबानी की बारात में शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने आकाश के साथ जमकर डांस किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2019 20:26 IST
dance video of akash ambani and shloka mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM dance video of akash ambani and shloka mehta

आज आकाश अंबानी(Akash ambani) और श्लोका मेहता(Shloka Mehta) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी मुंबई के जियो सेंटर में होने जा रही है। जहां बॉलीवुड, क्रिकेटर और सभी इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियां पहुंची हैं। दोपहर से ही शादी में हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। शाहरुख खान(Shahrukh Khan), रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor), आमिर खान(Amir Khan), सभी बॉलीवुड हस्तियों ने शादी में शिरकत की है। आकाश अंबानी की बारात की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर और आकाश अंबानी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियो में शाहरुख खान, रणबीर कपूर नीता अंबानी और आकाश अंबानी मस्ती भरे मूड में नाचते नजर आ रहे हैं। ढोल की बीट पर सभी लोग खुशी से डांस कर रहे हैं।

आपको बता दें शादी के वेन्यू को सजाने के लिए खास जापान से फूल मंगाए गए हैं। इसके अलावा हाथी और घोड़े की खास डमी बनाई गई है। इससे पहले 7 मार्च को NSCI में माला और मेहंदी फंक्शन हुआ था। वहीं, संगीत सेरेमनी में श्लोका मेहता ने अपनी मम्मी के साथ अनुष्का शर्मा के गाने पर डांस किया था।

Also Read:

खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनल में नजर आएंगे अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

शाहिद कपूर ने अपने 6 महीने बेटे जैन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement