1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अतरंगी रे: शाहजहां बने अक्षय कुमार पहुंचे आगरा, ताज महल के सामने ये BTS वीडियो बनाकर किया शेयर

अतरंगी रे: शाहजहां बने अक्षय कुमार पहुंचे आगरा, ताज महल के सामने ये BTS वीडियो बनाकर किया शेयर

अक्षय कुमार और सारा अली खान 'अतरंगी रे' की शूटिंग के सिलसिले में आगरा पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2020 14:41 IST
akshay kumar as Shah Jahan in agra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @AKSHAYKUMAR आगरा पहुंचे अक्षय कुमार की फोटोज और वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता मुगल बादशाह अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग मूवी 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रहे हैं। इस सिलसिले में वो सारा अली खान के साथ आगरा पहुंचे हैं, जहां ताज महल के पास शूटिंग हो रही है। एक तरफ सारा ने अक्षय का शाहजहां वाला लुक शेयर किया है तो वहीं दूसरी तरफ अभिनेता ने भी एक BTS वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

सारा अली खान ने अक्षय कुमार के शाहजहां वाले लुक की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'क्योंकि ये इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकते, शाहजहां नहीं, ये हैं मिस्टर कुमार।' अक्षय ने न सिर्फ महाराजाओं वाला अवतार अपनाया है, बल्कि वो हाथों में गुलाब लिए रॉयल एक्सप्रेशंस भी दे रहे हैं। 

ट्विंकल खन्ना की नकल उतारते दिखे अक्षय कुमार, पत्नी ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

वहीं, अक्षय कुमार ने एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राजा-महाराज वाले कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। वो हाथों में गुलाब लिए ताज महल के सामने डांस कर रहे हैं।

अक्षय और सारा के आगरा पहुंचने और वहां शूटिंग करने की कई फोटोज सामने आई हैं, जो दोनों के फैन क्लब ने शेयर की हैं। 

इस फिल्म को एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी के रूप में पेश किया गया है। सारा कथित तौर पर बिहार की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं और फिल्म में वे धनुष और अक्षय के साथ रोमांटिंक गानों में नजर आएंगी।

इससे पहले सारा ने अक्षय के साथ शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की थी। उन्होंने अक्षय के साथ काम करने को लेकर खास बात लिखी थी। 

अक्षय कुमार की 'राम सेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज, 2021 में शुरू होगी शूटिंग- रिपोर्ट

इस फिल्म में अक्षय और सारा के साथ साउथ स्टार धनुष भी दिखाई देंगे। आनंद एल.राय की फिल्म की शूटिंग मदुरई, दिल्ली और मुंबई में होगी। वहीं सारा और धनुष ने लॉकडाउन से पहले ही वाराणसी में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर दिया था। हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित 'अतरंगी रे' के 2021 में आने की उम्मीद है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment