Friday, May 10, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार बने आयुर्वेदिक ब्रांड का नया चेहरा

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह लोगों के बीच स्वच्छता को लेकर जागरुकता बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अपनी इस फिल्म के अलावा अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 03, 2017 14:56 IST
akki- India TV Hindi
akki

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह लोगों के बीच स्वच्छता को लेकर जागरुकता बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अपनी इस फिल्म के अलावा अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसमे संस्कृत में बोलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में अक्षय को आयुर्वेदिक उत्पादक 'आयुष' का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया है। अक्षय का मानना है कि आधुनिक जीवनशैली की समस्याओं का अधिकांश जवाब आयुर्वेद के पास है।

एक बयान में कहा गया कि हिंदुस्तान यूनिलिवर लिमिटेड ने अपने आयुर्वेदिक उत्पादक की एक रेंज लांच की है और अक्षय को इसका ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया गया है। अक्षय ने कहा, "कई साल से आयुर्वेद हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा रहा है। व्यक्गित रूप से मेरा मानना है कि हमारी आधुनिक जीवनशैली की समस्याओं का अधिकांश जवाब आयुर्वेद के पास है। ये साधारण प्राकृतिक उपचार में पाए जाते हैं जो हमेशा हमारी जड़ों का हिस्सा रहे हैं।"

इस ब्रैंड के लिए किए गए कई विज्ञापनों की शूटिंग के बारे में अक्षय ने कहा, "मैं हमेशा नए अनुभवों को हासिल करने का इंतजार करता हूं और यह शूट हमेशा यादगार रहेगा। आयुर्वेद जैसी उच्च संस्कृति के जरिए जनता से जुड़ना हमेशा से बेहतर है।" इस वीडियो में अक्षय को संस्कृति में कुछ छंदों का उच्चारण करते देखा जाएगा। ये उत्पादक अगस्त से बाजार में उपलब्ध हो जाएंगे। (तो इस तरह दिल्ली का सिंपल सा लड़का बन गया बॉलीवुड का रोमांस किंग)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement