1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड-19 से बचाव के लिए वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार ने दिए ये 5 टिप्स

कोविड-19 से बचाव के लिए वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार ने दिए ये 5 टिप्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विभिन्न क्षेत्रों के फिल्म सितारों के साथ मिलकर कोविड के उचित व्यवहार, टीकाकरण के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक सामाजिक अभियान का हिस्सा बन रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 05, 2021 18:53 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR कोविड-19 से बचाव के लिए वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार ने दिए ये 5 टिप्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विभिन्न क्षेत्रों के फिल्म सितारों के साथ मिलकर कोविड के उचित व्यवहार, टीकाकरण के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक सामाजिक अभियान का हिस्सा बन रहे हैं। इस कैंपेन का नाम है 'कोरोना को हराना है'। तेलुगु आइकन चिरंजीवी, तमिल स्टार आर्य और कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार भी अभियान का हिस्सा हैं।

अक्षय कुमार ने अपने फैंस को कोरोनावायरस आपके लिए वीडियो शेयर कर यह 5 टिप्स दिए हैं।

फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा यह अभियान पंजाबी, मराठी और हिंदी में शुरू किया जाएगा।

फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा: "हमारे स्वास्थ्य कर्मियों और विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के प्रयासों के लिए धन्यवाद, हम एक ऐसे बिंदु पर हैं जहां यह महसूस होने लगा है कि यह बदल रहा है। लेकिन हमें बने रहना चाहिए। खुद को, अपने परिवार और अपने समुदायों को वायरस के निरंतर प्रसार से बचाने के लिए सतर्क रहें। यह टीकाकरण को बढ़ाने और एक प्रभावी निवारक कार्यक्रम को लागू करने का समय है जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि हम भविष्य के लिए तैयार हैं और वायरस के प्रभाव को जीवन और आजीविका पर कम कर सकें।"

गुप्ता ने कहा, "यह हम पर निर्भर करता है कि हम सभी भारतीयों को प्रभावी संचार रणनीति के माध्यम से विशिष्ट शिक्षा की जानकारी दें और सभी को कोविड-उपयुक्त व्यवहार अपनाने में सक्षम बनाएं।"

bigg boss 15