1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार, रामलला के दर्शन के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार, रामलला के दर्शन के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हो चुके हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 18, 2021 9:05 IST
Ram Setu mahurat shot in Ayodhya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKSHAY KUMAR 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हुई टीम 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हो चुके हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। तीनों अभिनेता पहले रामलला के दर्शन करेंगे, इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 

अभिनेता अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति मिलने के बाद अपनी अगली फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग अयोध्या में करेंगे। सरकारी प्रवक्ता के मुख्यमंत्री ने सामाजिक संदेशों के साथ फिल्में बनाने को लेकर अक्षय के प्रयासों की सराहना की। अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की।

अमेज़न प्राइम ने फिल्म-निर्माण में रखा कदम, अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को करेगा को-प्रोड्यूस

Akshay Kumar leaving for Ayodhya for movie Ramsetu's muhrat

Image Source : YOGEN SHAH
अयोध्या रवाना हुए अक्षय, जैकलीन और नुसरत 

अक्षय कुमार ने जैकलीन और नुसरत संग फोटो शेयर की, जिसमें वो प्लेन के पास बैठकर पोज दे रहे हैं। अक्षय ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'एक स्पेशल फिल्म, एक स्पेशल स्टार्ट.. रामसेतु की टीम मुहूर्त पूजा के लिए अयोध्या रवाना हो गई है.. और यहां से सफर शुरू होता है। आप सभी से स्पेशल विशेज चाहिए।' 

वहीं, जैकलीन फर्नांडिस ने भी इंस्टाग्राम स्टटेस पर अक्षय और नुसरत के साथ फोटो शेयर की है। 

Ram Setu mahurat shot in Ayodhya

Image Source : INSTAGRAM
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो 

गौरतलब है कि अक्षय ने नवंबर में दिवाली के दौरान राम सेतु नामक अपनी नई परियोजना की घोषणा की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, "इस दीपावली, आइए हम एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदशरें को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ें। इस बड़े कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यह हमारा विनम्र प्रयास है।"

फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जाएगी। उनकी हालिया फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है। 'रामसेतु' का निर्माण अक्षय की प्रोडक्शन हाउस करेगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

 

Click Mania
Modi Us Visit 2021