Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: गणतंत्र दिवस के मौके पर शहीदो के परिवार की मदद के लिए अक्षय ने दिया ये आइडिया

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर देश से जुड़े अपने विचार फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब एक बार फिर से वह अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसमें वह देश की सरहदों पर शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2017 12:57 IST
akshay kumar- India TV Hindi
akshay kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर देश से जुड़े अपने विचार फैंस के साथ शेयर करते हैं। उन्होंने पिछली बार अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वह नए साल के मौके पर बैंगलुरु में हुए मॉलेस्टेशन को लेकर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर से वह अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसमें वह देश की सरहदों पर शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए कुछ मदद करने की अपनी राय शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ने मंगलवार को अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़े:- 

अक्षय ने इसमें 26 जनवरी के मौके पर शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए एक आइडिया शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, "एक बार फिर मैं यहां खड़ा हूं, जिनका ठीक रहना मेरे लिए मायने रखता है। मुझे यह जानने में खुशी होगी कि, क्या आपके लिए भी यह उतना ही मायने रखता है।"

5 मिनट 41 सेकंड के इस वीडियो में वह कह रहे हैं, "सरकार शहीदों के परिवारों के लिए अपनी तरफ से काफी मदद करते हैं, लेकिन कुछ आम लोग भी हैं जो इन परिवारों की मदद करना चाहते, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होती कि वह किस तरह से उन तक पहुंचे। तो क्यों न ऐसा किया जाए कि इन मदद करने वाले लोगों और शहीदों के परिवार वालों को एक ही जगह पर मिलवा दिया जाए। एक ऐसी वेबसाइट या ऐप लॉन्च की जाए जिससे इनकी सीधे ही मदद हो सके। ये आइडिया सीधे मेरे दिल से निलका हुआ है। हो सकता है ये एकदम बेकार और शायद यह बील्कुल हिट हो, यह आप मुझ बताएंगे।"

इसके साथ ही अक्षय ने यह भी कहा कि, जिस परिवार को 15 लाख रुपए की रकम मिल जाएगी उसे इस वेबसाइट से हमेशा के लिए हटा दिया जाएगा। खिलाड़ी कुमार को सिनेमाजगत के उन सितारों में से एक कहा जाता है जो हमेशा अपनी बात बिंदास ढंग से सामने रखते हैं।

फिलहाल अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में वह एक वकील का किरदार निबाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा हुमा कुरैशी और अनु कपूर भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement