1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बाजीराव मस्तानी' के रणवीर से हो रही थी अक्षय कुमार की तुलना, अब एक्टर ने दिया जवाब

'बाजीराव मस्तानी' के रणवीर से हो रही थी अक्षय कुमार की तुलना, अब एक्टर ने दिया जवाब

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2019 15:08 IST
'बाजीराव मस्तानी' के...- India TV Hindi
'बाजीराव मस्तानी' के रणवीर से हो रही थी अक्षय कुमार की तुलना

मुंबईअक्षय कुमार की हाउसफुल 4 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस बीच फिल्म के सभी एक्टर्स का लुक और फिल्म के गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। सारे एक्टर्स इसमें दो रूप में दिख रहे हैं, एक आज के जमाने के और एक पुराने राजा-महाराजाओं के जमाने के। अक्षय कुमार पुराने जमाने वाले लुक में राजकुमार बाला के अवतार में हैं। बाला नाम उनका इसलिए था क्योंकि वो लंबे बालों के साथ पैदा हुए थे। दो साल की उम्र में उनका शाही मुंडन करवाया गया लेकिन उसके बाद उनके बाल कभी नहीं उगे। इसके बाद हर बाल  वाले से राजकुमार बाला को नफरत हो जाती है और वो लोगों को मारने लगता है।

अक्षय के इस लुक की तुलना लोग रणवीर सिंह के बाजीराव मस्तानी वाले लुक से कर रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में दोनों किरदारों को अलग बताया है और कहा है कि ये उसकी नकल नहीं है। 

बता दें कि फिल्म का यह गाना 'शैतान का साला...बाला' सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार के डांस स्टेप लोग फॉलो कर रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी  अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इनके अलावा चंकी पांडे, राणा दग्गुबती, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर भी फिल्म में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment