1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Oh My God 2: शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद, देखिए वीडियो

Oh My God 2: शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद, देखिए वीडियो

अक्षय कुमार ने आज से 'ओह माय गॉड 2' फिल्म की शूटिंग उज्जैन में शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पंकज त्रिपाठी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 13:19 IST
Akshay Kumar, Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Akshay Kumar, Pankaj Tripathi

'ओह माय गॉड 2' फिल्म की शूटिंग आज से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में शुरू हो गई है। इस फिल्म में इस बार अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के पोस्टर के बाद अब अक्षय कुमार ने शूटिंग के बीच से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार महाकालेश्वर मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं। 

OMG 2 Poster OUT: अक्षय कुमार ने लिया शिव का अवतार, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में अक्षय ने लिखा- 'ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी।' 

इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार दोनों ही मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने 'ओह माय गॉड 2' फिल्म के पोस्टर शेयर किए थे जिसमें वो भगवान भोले नाथ के रूप में नजर आए थे। इस पोस्टर से इतना तो साफ है कि इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव का रोल निभाएंगे। वहीं हाल ही में सामने आए वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी आम आदमी का रोल निभाएंगे। खास बात है कि 'ओह माय गॉड' फिल्म के पहले पार्ट में आम आदमी का किरदार परेश रावल ने निभाया था जबकि अक्षय कुमार भगवान श्री कृष्ण के रूप में नजर आए थे। 

'ओह माय गॉड 2' फिल्म का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। आपको बता दें, 'ओह माइ गॉड' फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के की जमकर तारीफ हुई थी। वहीं फिल्म में कई सामाजिक मुद्दों को उठाया गया था। 

bigg boss 15