Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

OMG 2 Poster OUT: अक्षय कुमार ने लिया शिव का अवतार, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के पोस्टर रिलीज हो गए हैं। अक्षय कुमार पोस्टर में शिव जी के अवतार में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 12:20 IST
OMG 2 Poster OUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR OMG 2 Poster OUT

OMG 2 Poster OUT: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के पोस्टर रिलीज हो गए हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी आज से शुरू हो गई है। पिछली बार अक्षय कुमार 'ओह माय गॉड' में श्रीकृष्ण के रोल में नजर आए थे। 

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- 

'कर्ता करे ना कर सके शिव करे सो होय।'

आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमें ओह माय गॉड 2 के लिए चाहिए। एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव।

उज्जैन के रामघाट में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में होगी, हालांकि इसकी वजह से श्रद्धालुओं की दर्शन व्यवस्था नहीं प्रभावित होगी। श्रद्धालुओं को और फिल्म की यूनिट को कोई परेशानी ना हो इसलिए वहां पुलिस बल भी लगा लिया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement